class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिर दो एशियाई दिग्गज आमने-सामने

फिर दो एशियाई दिग्गज आमने-सामने

पहले टी-20 वर्ल्ड कप की तरह इस बार भी दो एशियाई टीमें आमने-सामने होंगी। पिछली बार जहां भारत-पाकिस्तान में खिताबी भिंड़ंत थी, इस बार श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच फाइनल खेला जाएगा।

रविवार को लॉर्ड्स के मैदान पर ये मुकाबला होगा। जहां पाकिस्तान ने शाहिद आफरीदी के हरफनमौला खेल की बदौलत सेमीफाइनल में दक्षिण-अफ्रीका जैसी मजबूत टीम को मात दी। वहीं श्रीलंका सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज को बड़े रन अंतर से हराकर फाइनल तक पहुंचने में कामयाब रहा है। इस मैच में दिलशान ने तेज 96 रनों की पारी खेली थी।

लेकिन दोनों टीमों के बीच फाइनल में श्रीलंका का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। श्रीलंका अभी तक वर्ल्ड कप में कोई मैच नहीं हारी है। उसने मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप में 6 मैच खेले हैं और ये सभी मैच जीते हैं। श्रीलंका की ओर से दिलशान

जबरदस्त फॉर्म में हैं। वहीं पाकिस्तान की ओर से अच्छी बात ये है कि उसके बल्लेबाज और गेंदबाज लय में दिखाई दे रहे हैं। शाहिद अफरीदी के अलावा पाकिस्तान की ओर उमर गुल की गेंदबाजी भी पाकिस्तान के लिए मददगार साबित हो सकती है। गुल ने इस वर्ल्ड कप में सिर्फ 6 रन देकर पांच विकेट लेने का कारनामा भी किया है। टी-20 इंटरनेशनल में ये अब तक का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन है।

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिर दो एशियाई दिग्गज आमने-सामने