class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाइनी आहूजा मामला फास्ट ट्रैक अदालत में चलेगा

शाइनी आहूजा मामला फास्ट ट्रैक अदालत में चलेगा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने शुक्रवार को कहा कि बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार फिल्म अभिनेता शाइनी आहूजा पर मामला फास्ट ट्रैक अदालत में चलेगा। चव्हाण ने राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष गिरिजा व्यास की उपस्थिति में यहां कहा कि मामले में पीडि़ता को न्याय दिलाने और उसके पुनर्वास के लिए सरकार से आर्थिक सहायता समेत हर तरह की सहायता देगी। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक चिकित्सकीय रिपोटरें से बलात्कार की पुष्टि हुई है।

उन्होंने अपील की कि इस मामले को लेकर समूचे फिल्म उद्योग को दोष न दिया जाए क्योंकि फिल्म उद्योग का इस मामले से कुछ लेना देना नहीं है। गिरिजा व्यास ने भी कहा कि बलात्कार की पुष्टि हो चुकी है। उन्होंने मामले की जांच पर संतोष जताया और मामले में न्याय होने की उम्मीद व्यक्त की।

इससे पूर्व व्यास ने शुक्रवार को पीडि़ता से मुलाकात की। इसके अलावा शाइनी आहूजा की पत्नी अनुपम भी व्यास से मिलीं। पत्रकारों से सवालों के जवाब में उन्होंने बताया कि अनुपम ने उनसे यही कहा कि उनका पति निर्दोष है। शाइनी को फंसाए जाने के बारे में कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा कि बलात्कार के मामलों में महिला आयोग अपनी टीम भेजता ही है और इसके लिए किसी का आयोग से शिकायत करना जरूरी नहीं होता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शाइनी आहूजा मामला फास्ट ट्रैक अदालत में चलेगा