class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो दिन बीत गए हत्यारे का सुराग नहीं

चंडीगढ़ आईटी पार्क स्थित एक कंपनी के ड्राइवर की हत्या के दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस को हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल सका है।  पुलिस ने बुधवार सुबह कपिल के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया। हालांकि मृतक से छीनी कार सोनीपत के पास मुख्य मार्ग पर बरामद कर ली गई है। यह कार एक पेड़ से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त अवस्था में थी। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट पर गौर करें तो कपिल की मौत का कारण गला घुटने से हुई। डॉक्टर सिमी मल्होत्रा ने बताया कि हत्यारों ने कपिल का गला और हाथ व मुंह कपड़े से बांध दिया होगा। 


पौने पांच बजे पेड़ से टकराई थी कार
कपिल चंडीगढ़ की एक ट्रैवल कंपनी में कार चालक था, ट्रैवल कंपनी ने अपनी कार एक आईटी कंपनी में लगा रखी थी। कपिल के साथी ने बताया कि वह कल रोहतक से सवारी को छोड़कर आ रहा था। गोहाना के पास कपिल की कार एक पेड़ से टकराई हुई देखी गई, जिसके बाद उसने अपने मालिक राजप्रीत को फोन कर कार के बारे में जानकारी दी। इसके बाद नजदीकी पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब पौने पांच बजे के करीब उन्होंने कार के टकराने की आवाज सुनी, लेकिन उन्होंने यह नहीं देखा कि कार चालक कौन था और कार सवार कहां गए। कार को देखकर ऐसा लगता है कि वह काफी स्पीड में रही होगी। कार के भीतर की सीटों और मैट पर काफी खून गिरा हुआ था। मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी गई।


मोबाइल को आधार बनाकर जांच कर रही है पुलिस
डेराबस्सी थाना प्रभारी समर विनीत धवन ने बताया कि हत्यारे मृतक का मोबाइल भी साथ ले गए। अब पुलिस मोबाइल के ईएम नंबर से जांच कर रही है। पुलिस ने दप्पर टोल प्लाजा से जो फोटो निकलवाई है उसमें केवल कार का नंबर ही नजर आ रहा है, इससे यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा कि कार में कितने व्यक्ति सवार थे। क्षतिग्रस्त कार से खून व फिंगर प्रिंट्स के सैंपल ले लिए हैं। पुलिस का कहना है कि  जल्द ही हत्यारों को काबू कर लिया जाएगा।


बता दें कि मंगलवार सुबह हाईवे पर स्थित गांव भांखरपुर के पास एक शव मिला था। पुलिस द्वारा की गई जांच में पाया गया कि शव चंडीगढ़ के एक कार ड्राइवर का है। हत्यारे कपिल की हत्या करके शव को डेराबस्सी में फेंक दिया और कार लेकर फरार हो गए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दो दिन बीत गए हत्यारे का सुराग नहीं