class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेल यात्रियों को जल्द मिलेगी पूड़ी कचौड़ी व जलेबियां

स्टेशन पर जाने वाले यात्रियों को जल्द ही गरमा गर्म पूड़ी कचौड़ी के अलावा जलेबियां दोबारा मिलेगी। रेल मंत्री ममता बनर्जी के बयान से खान-पान ठेकेदारों के चेहरों पर खुशी दौड़ गई है। बताया ज रहा है कि इस बार गाजियाबाद स्टेशन पर अरसे से बंद पड़ी कैंटीन का मसला भी सुलझ सकता है।

पिछले वर्ष गैस सिलेंडर से हुए हादसे के बाद स्टेशन पर गैस सिलेंडर जलाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। उसके बाद से स्टेशन पर जलेबियां, पूड़ी कचौड़ी, छोले भटूरे के अलावा अन्य खान-पान सामग्री का टोटा पड़ गया। जो खाद्य सामग्री बेची जा रही है वह बाहर से बनकर आ रही है। जिसके गुणवत्ता पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

उधर आईआरसीटीसी मॉर्डन स्टॉल खोलने की बात कर रही है। जिसमे कोई भी सामान प्लेटफार्म पर नहीं पकाया जाएगा। इन आदेश के बाद यात्रियों को ताज भोजन नहीं मिल पा रहा है। रेल मंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि स्टेशन पर यात्रियों के लिए पहले ही तरह खाद्य सामग्री मिलेगी।

इस बयान के बाद खान-पान ठेकेदारों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। रेलवे सूत्रों के मुताबिक अधिकारी स्टेशन पर लंबे समय के बंद पड़ी कैंटीन को खुलवाने का भी प्रयास कर रहे है।

उम्मीद है कि बार स्टेशन की कैंटीन का मसला समाप्त हो जाएगा। इसके लिए आल इंडिया कैटरिंग एसोसिएशन का एक प्रतिनिधि मंडल रेल मंत्री से जल्द मुलाकात कर अपनी समस्या बताएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रेल यात्रियों को जल्द मिलेगी पूड़ी कचौड़ी व जलेबियां