class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाइनी आहूजा 2 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में

शाइनी आहूजा 2 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में

बलात्कार के आरोप में पुलिस की कैद में बॉलीवुड कलाकार शाइनी आहूजा की हिरासत अवधि 2 जून तक बढ़ा दी गई है। शाइनी की हिरासत अवधि खत्म होने पर स्थानीय अदालत ने यह फैसला सुनाया।

शाइनी की पुलिस हिरासत की अवधि गुरुवार को समाप्त हो गई। उनके वकील श्रीकांत शिवडे ने कहा कि अभिनेता की जमानत के लिए वह अदालत के फैसले के खिलाफ अपील करेंगे। शाइनी को उनकी नौकरानी की शिकायत पर रविवार रात गिरफ्तार किया गया था।


इससे पहले मेडिकल रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हो गई है कि बॉलीवुड अभिनेता शाइनी आहूजा की 18 वर्षीय नौकरानी के साथ यौन दुव्र्यवहार हुआ। आहूजा पर अपनी नौकरानी से बलात्कार करने का आरोप है। अब पुलिस डीएनए जांच करने की भी बात कह रही है। साथ ही पुलिस उनके खिलाफ 2006 में दायर छेड़खानी के आरोपों की भी जांच कर रही है।

कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान वहां मौजूद जनसमूह ने शाइनी मुर्दाबाद के नारे लगाए। उन्होंने शाइनी के पुतले भी जलाए और उसको सख्त सजा देने की मांग कर रहे थे। विशेष फोरेंसिक दल द्वारा और सबूतों के लिए आहूजा के घर का दौरा करने के बाद पुलिस ने उनके घर को सील कर दिया है। आहूजा को सोमवार को अपनी नौकरानी से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और उन्हें मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें 18 जून तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शाइनी आहूजा 2 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में