class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पैकेज ऑपरेशन के लिए डॉक्टरों का पैनल तैयार

बादशाह खान अस्पताल में एक जुलाई से विशेष पैकेज के तहत ऑपरेशन किया जाएगा। इसकी तैयारी शुरु कर दी है। इसे अमली जमा पहचाने के लिए डॉक्टरों का पैनल तैयार किया जा रहा है। बुधवार को दो डॉक्टरों की नियुक्ति की गई।

स्वास्थ्य आयुक्त ने 20 जून को सूबे के सभी पीएमओ की पंचकूला में बैठक बुलाई है। स्वास्थ्य आयुक्त अनुराधा गुप्ता के निर्देश पर एक जुलाई से सूबे के सभी सरकारी अस्पताल में विशेष पैकेज के तहत ऑपरेशन किए जाएंगे। इस योजना को अंतिम रुप देने के लिए बुधवार को निजी डॉक्टरों का पैनल तैयार किया गया।

दो स्त्री रोग विशेषज्ञ को चुना गया है। जरुरत के अनुसार इन्हें ऑपरेशन के लिए बुलाया जाएगा। इसका भुगतान स्वास्थ्य कल्याण समिति के फंड से किया जाएगा।बीके अस्पताल के पीएमओ डॉ. एसएन शर्मा का कहना है कि इसका खाका तैयार किया है।

अंतिम रुप देने के लिए सूबे के सभी पीएमओ की बैठक बुलाई गई है। जिसमें योजना को सफल बनाने के लिए दिशानिर्देश दिए जाएंगे। मालूम हो कि योजना के तहत गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले परिवार को अपने बीपीएल कार्ड की कापी इलाज के दौरान अस्पताल में देनी होगी।

शहरी क्षेत्र के स्लम बस्ती में रहने वाले परिवार के सदस्यों को आवासीय प्रमाण पत्र के रुप में राशन कार्ड देना होगा। इलाज के दौरान आने वाला सभी खर्च अस्पताल प्रशासन वहन करेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पैकेज ऑपरेशन के लिए डॉक्टरों का पैनल तैयार