class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कागजत में हेर फेर करने वाला लेखपाल सस्पेंड

 दादरी में आठ लोगों द्वारा तहसील के लेखपाल से सांठ गांठ कर मृतक व्यक्ति की करोड़ों रुपए की जमीन अपने नाम करा लेने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक की बहन को जब इस मामले की जानकारी लगी तो उन्होंने शिकायत दादरी एसडीएम से की। एसडीएम ने जब मामले की जांच नायब तहसीदार से कराई तो इसमें लेखपाल व आठों लोगो को दोषी पाया।


एसडीएम ने लेखपाल विजयपाल को सस्पेंड कर दिया है जबकि महिला समेत आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के आदेश दिए हैं। दादरी एसडीएम सौम्य श्रीवास्तव ने बताया कि दादरी के खाता संख्या 680 रकबा, 1780 हेक्टेयर व खाता संख्या 749 रकबा 02 हेक्टेयर जमीन बिल्लू के नाम थी। उसकी मौत 7 दिसम्बर 08 को हो गई। उसका कोई भाई भतीजा नहीं है । केवल एक बहन बुंदो है उसके पड़ोसी अनीसा बेगम, दीवान,शमशाद , निजाम , आजद , असलम, इमरान, अब्बास ने दादरी के लेखपाल विजयपाल से सांठगांठ कर  करोड़ों रुपए की जमीन 14 दिसम्बर 08 को अपने नाम करा ली ।

बिल्लू की बहन बुंदो को जानकारी लगी तो शिकायत एसडीएम दादरी से की । एसडीएम ने नायब तहसीलदार द्वारा की गई जांच के आधार पर लेखपाल विजयपाल को सस्पेंड कर दिया है । महिला समेत आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के आदेश दे दिए हैं ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कागजत में हेर फेर करने वाला लेखपाल सस्पेंड