class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरा पति निर्दोष है: अनुपम आहूजा

मेरा पति निर्दोष है: अनुपम आहूजा

बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार फिल्म अभिनेता शाइनी आहूजा की पत्नी अनुपम आहूजा ने बुधवार को जोर देकर कहा कि उनका पति निर्दोष है। अनुपम ने मुंबई में एक संवाददाता सम्मेलन में बार-बार कहा कि वह शाइनी को पंद्रह वर्ष से जानती हैं और उनका पति ऐसा नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि शाइनी को फंसाया जा रहा है। कौन ऐसा कर रहा है, क्यों ऐसा कर रहा है और कैसे हो रहा है? वह कुछ नहीं जानतीं। वह बस इतना जानती हैं कि उनका पति निर्दोष है और उसे फंसाया जा रहा है।


संवाददाता सम्मेलन में अनुपम के मित्र और सोसायटी के निवासी भी मौजूद थे। शाइनी के पुलिस को दिए कथित इकबालिया बयान और पीड़िता के चिकित्सकीय परीक्षण की रिपोर्टों के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि मीडिया में काफी विरोधाभासी बातें आ रही हैं। उन्होंने कहा कि सच अदालत में सामने आएगा। अनुपम ने कहा कि उन्हें न्याय व्यवस्था में पूरा विश्वास है और मीडिया से अपील की कि वह ‘मीडिया ट्रायल’ से बचें।
अनुपम ने इंकार किया कि फिल्म उद्योग शाइनी के खिलाफ हो गया है। उन्होंने कहा कि सुधीर मिश्रा शाइनी की फिल्म हजारों ख्वाहिशें ऐसी और खोया खोया चांद के निर्देशक और अनुराग बसु गैंगस्टर और लाईफ इन ए मेट्रो के निर्देशक जैसी फिल्मी हस्तियां मानती हैं कि शाइनी निर्दोष है।

शाइनी को रविवार की रात हिरासत में लिया गया था और सोमवार की सुबह गिरफ्तार किया गया। रविवार की शाम उनके यहां घरेलू कार्य करने वाली 18 वर्षीय लड़की ने आरोप लगाया था कि शाइनी ने उनके साथ दोपहर में तब बलात्कार किया जब शाइनी की पत्नी घर पर नहीं थीं। पुलिस ने शाइनी पर पीड़िता से बलात्कार करने, धमकाने और बंधक बनाकर रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। शाइनी को सोमवार को ही अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 18 जून तक पुलिस हिरासत में भेजा गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरा पति निर्दोष है: अनुपम आहूजा