class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वर्मा, नए फिल्म निर्माता की खोज में

वर्मा,  नए फिल्म निर्माता की खोज में

अपनी आने वाली थ्रिलर फिल्म अज्ञात के प्रमोशन के लिए फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा ने एक प्रतियोगिता रखी है जिसके विजेता को उनके साथ फिल्म बनाने का अवसर मिलेगा ।फिल्म निर्देशक ने वादा किया है कि कोई भी नया फिल्म निर्माता अगर उन्हें स्तब्ध कर दे तो वह उनके साथ फिल्म बना सकेगा । उन्होंने और यूटीवी ने अज्ञात शार्ट फिल्म कांटेस्ट के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं ।

किसी के पास भी अगर डरावनी फिल्म की पटकथा हो जिसका दश्यांकन किया जा सकता है तो वह अपनी प्रविष्टि भेज सकता है ।आवेदक एक छोटी फिल्म को शूट कर अज्ञात की वेबसाइट पर फिल्म को अपलोड कर सकते हैं । विजेता को यूटीवी और वर्मा की फिल्म में निर्देशन का मौका मिलेगा ।
वर्मा कहते हैं कि अज्ञात वैसी ताकत के बारे में है जिसे परिभाषित नहीं किया जा सकता । उन्होंने कहा, यह भूत़प्रेत या प्राणियों या बुरी ताकतों के बारे में नहीं है । यह मनुष्य की सोच से परे चीज के बारे में है और यह काफी डरावना है।

वर्मा ने कहा, कई लोग हैं जिनमें अच्छा निर्देशक बनने की क्षमता है लेकिन फिल्म उद्योग में उन्हें अवसर नहीं मिलता । हमारा प्रयत्न है कि अच्छे निर्माता सामने आ सकें । अब मोबाइल फोन, हैंडी कैम और लैपटाप पर फिल्म शूट करना आसान है इसलिए हम लोगों को प्रतिभा दिखाने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं ।

वर्मा ने कहा, क्िलप स्तब्धकारी, रोमांचक या डरावनी होनी चाहिए । एक बार जब हम उस व्यक्ति की क्षमता से आश्वस्त हो जाएंगे तो हम उसे फिल्म निर्देशन का मौका देंगे और उसके विषय पर आगे काम करेंगे ।अज्ञात में प्रियंका कोठारी, नीतिन, गौतम रोडे, रवि काले, हावर्ड रोजीमेयर, काली प्रसाद, रसिका दुग्गल और जाय फर्नांडिस ने काम किया है । फिल्म 24 जुलाई को रिलीज होगी ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वर्मा, नए फिल्म निर्माता की खोज में