class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

24 क्षेत्रों में जाएंगे धन्यवाद यात्रा में, हर रात पटना लौट आएंगे

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वे 24 घंटे चुनाव के लिए तैयार हैं। चुनाव के लिए उन्हें हर चुनौती भी स्वीकार है। वे हर दिन चुनाव की तैयारी में जुटे रहते हैं। डेढ़ साल के बाद विधानसभा का चुनाव होना है उसके पहले विधानसभा का उपचुनाव होना है। साथ ही विधान परिषद के लिए भी चुनाव होने हैं।

वे इन सबके लिए पूरी तरह मुस्तैद हैं। वे आम जनता के बीच एक बार फिर जाएंगे। कल से उनकी धन्यवाद यात्रा शुरू होगी। इसमें वे 24 उन क्षेत्रों में जाएंगे जहां पहले नहीं जा सके थे। इशारों में ही उन्होंने इसे भी आगामी चुनाव के लिए अपनी तैयारी का शंखनाद बताया। इस आयोजन को भी चुनाव के पूर्व कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा डालने से जोड़कर देखा जा रहा है।

मुख्यमंत्री आवास में कार्यकर्ताओं के साथ भोजन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि पार्टी में नए कार्यकर्ता शामिल हुए हैं और पुराने कार्यकर्ताओं के साथ उनकी मुलाकात कराने और इकट्ठे बैठक भोजन करने के उद्देश्य से यह आयोजन किया गया था। यह सहभोज पूरी तरह घर जैसे माहौल और ग्रामीण परिवेश के अनुसार था, जिसमें पंगत में बैठकर एक साथ खाने का अवसर मिला।

उन्होंने इसके पीछे किसी राजनीतिक कदम की बात को खारिज किया और कहा कि यह आयोजन हम सबके साथ मिलकर चलने का प्रतीक है। हालांकि उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि चुनाव के पूर्व कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर भोजन करने से एक संदेश तो जाता ही है।

मुख्यमंत्री ने बताया कि धन्यवाद यात्रा में भाजपा के नेता भी उनके साथ रहेंगे। वे सुबह यात्रा पर निकलेंगे और रात में पटना लौट आएंगे ताकि अन्य कार्य निपटाये जा सके। दैनिक कार्य वे रात में ही करेंगे और दिन में आम जनता से रूबरू होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: 24 घंटे चुनाव के लिए तैयार: नीतीश