class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लुटेरों ने फिर से दिल्ली को निशाना बनाया

राजधानी में एक बार फिर से लुटेरों ने सोमवार के दिन बैंकों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। दिनदहाड़े सोमवार को भजनपुरा में पेट्रोल पंप सुरक्षा गार्ड की हत्या के बाद साढ़े आठ लाख की लूट और कोटला मुबारकपुर में लूट के प्रयास में विफल होने पर पेट्रोल पंप मैनेजर को दिनदहाड़े गोली मारने की वारदात ने पुलिसिया दावों की पोल खोलकर रख दी है।


हाल ही में लुटेरों ने ताबड़तोड़ वारदातें कर पुलिस को खुली चुनौती देना शुरू कर दिया है। बैंक से रुपये निकालने वाला कोई राहगीर हो या फिर मोटी रकम जमा करने जाने वाला हो। सभी पर लुटेरे घात लगाए बैठे हैं। पहले छीनाझपटी और कामयाबा नहीं होने पर गोली चलाना आम हो गया है। अकेले सोमवार के दिन भजनपुरा और कोटला मुबारकपुर में बाइकर्स गिरोह ने वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी। इससे पूर्व रविवार की रात मानसरोवर पार्क में एक एजेंट के घर डकैती डालकर चार लाख रुपये के आभूषण लूट लिए गए।
दिल्ली पुलिस ने अभी पश्चिम विहार, प्रीत विहार और मंडावली लूट की गुत्थी सुलझई भी नहीं थी कि सोमवार को हुई वारदातों ने फिर से बैंक और पेट्रोल पंप कर्मियों को निशाना बनाया।


दरअसल सोमवार के दिन बैंकों में पेट्रोल पंप व अन्य लोगों द्वारा मोटी रकम जमा कराने की वजह से लुटेरों के निशाने पर बैंक रहते हैं। खासकर ऐसे बंक जिनके नजदीक पेट्रोल पंप हो। भजनपुरा और कोटला मुबारकपुर में पेट्रोल पंप के नजदीक ही रकम बैंक में जमा करने से पूर्व ही लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया। दोनों ही जगह लुटेरे हथियार से भी लैस थे और विरोध करने पर उन्होंने खुलेआम गोली चला दी।

लूटपाट की वारदातें:
15 जून, 09: भजनपुरा में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप गार्ड को गोली मारकर 8.5 लाख लूटे।
15 जून, 09: कोटला मुबारकपुर में लूट का विरोध करने पर पेट्रोल पंप मैनेजर को गोली मारी।
15 जून, 09: मानसरोवर पार्क में डकैती डाल चार लाख के आभूषण लूटे।
11 जून, 09 पश्चिम विहार में व्यापारी को गोली मारकर 25 लाख लूटे।
18 मई, 09: प्रीत विहार में मीट व्यापारी से सात लाख लूटे।
16 मई, 09: मंडावली में पेट्रोल पंप के सुरक्षा गार्ड की हत्या कर 17 लाख लूटे।
05 जनवरी, 09: कालकाजी सेंट्रल बैंक में लूटपाट का प्रयास व मुठभेड़।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लुटेरों ने फिर से दिल्ली को निशाना बनाया