class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अभिनेता शाइनी आहूजा तीन दिन की पुलिस हिरासत में

अभिनेता शाइनी आहूजा तीन दिन की पुलिस हिरासत में

अपनी नौकरानी के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किये गए बालीवुड अभिनेता शाइनी आहूजा को सोमवार को एक स्थानीय अदालत ने आगामी 18 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

आहूजा को अंधेरी स्थित मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया। अभियोजक एसएस कस्तूरे ने कहा कि आगे की जांच के लिये अभिनेता को पुलिस हिरासत में दिया जाना चाहिये।

आहूजा पर ओशीवाड़ा स्थित अपने घर में नौकरानी से बलात्कार करने का आरोप है। वारदात के वक्त सिर्फ वे दोनों ही घर में थे। अभिनेता पर नौकरानी को धमकाने का भी इल्जाम है।

अदालत में कार्यवाही के दौरान आहूजा बिल्कुल खामोश रहे और उन्होंने वहां मौजूद किसी भी शख्स से नजर नहीं मिलाई। अदालत द्वारा पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा कि उन्हें पुलिस से कोई शिकायत नहीं है। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अदालत ने आहूजा को 18 जून तक पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया।

जाने—माने फिल्मकार महेश भट्ट ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा यह हक्का—बक्का कर देने वाली शर्मनाक घटना है। हमारे साथ काम कर चुके शाइनी और कल रात सुर्खियों में आए शाइनी में कोई समानता नहीं है।

भट्ट ने कहा पुलिस में मेरे सूत्रों के मुताबिक शाइनी ने आपसी सहमति के आधार पर नौकरानी से यौन सम्बन्ध बनाने की बात कही थी। हालांकि ऐसे मामलों में पीडित की बात ही सच मानी जाती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अभिनेता शाइनी आहूजा तीन दिन की पुलिस हिरासत में