class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बापू को नाटकबाज करार देकर चौतरफा घिरीं मायावती

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर अभद्र बयानबाजी करके बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख एवं उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती चारों तरफ से घिरती नजर आ रही हैं। समूचा विपक्ष एकजुट होकर उन पर हमले कर रहा है।

दलित नेता एवं इंडियन जस्टिस पार्टी (इंजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उदित राज ने  बसपा प्रमुख मायावती को सबसे बड़ा नौटंकीबाज करार देते हुए कहा कि राष्ट्रपिता को नाटकबाज बताने वाली मायावती से ज्यादा बड़ा नौटंकीबाज भला कौन हो सकता है। दलितों का वोट लेने के लिए शुरुआत से माया उनके साथ नाटक करती आ रही हैं।

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रवक्ता सुबोध श्रीवास्तव ने कहा कि महात्मा गांधी राष्ट्रपिता हैं। जितना उन्होंने दलितों के लिए किया उतना इस देश में किसी ने नहीं किया। बापू पर अनर्गल टिप्पणी करके मायावती अपने ऊपर कीचड़ उछालने का काम कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि उनका प्रधानमंत्री बनने का सपना बिखर गया है। इस कारण वह बौखला गई हैं। समाजवादी पार्टी (सपा) की प्रदेश इकाई के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि इतिहास पुरुषों के बारे में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करना बहुत गलत है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता से उन्हें कुछ सबक सिखा दिया है। बाकी सबक आगामी विधानसभा चुनाव में सिखा देगी।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई के प्रवक्ता हृदय नारायण दीक्षित ने कहा कि बसपा प्रमुख मायावती की महात्मा गांधी पर इस तरह की टिप्पणी निहायत ही गैर जिम्मेदाराना है। इसकी जितनी निंदी की जाए, वह कम है। मालूम हो कि गत शनिवार को लखनऊ में बसपा के सांसदों और विधायकों को संबोधित करते हुए मायावती ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को नाटकबाज करार दिया था।

इसके अलावा उन्होंने एक पंपलेट भी बंटवाई जिसमें गांधीवादियों को तो नौटंकीबाज कहा ही गया, साथ ही राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर भी नाटकबाजी करने के आरोप लगाए गए हैं। इसके अलावा कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के दलित प्रेम को झूठा और ढोंग करार दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मायावती की बापू पर टिप्पणी से विरोधी दल बिफरे