फोटो गैलरी

Hindi Newsबर्खास्त होंगे लापरवाह कर्मचारी: परिवहन मंत्री

बर्खास्त होंगे लापरवाह कर्मचारी: परिवहन मंत्री

उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री राम अचल राजभर ने अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी दी है कि वे कर्तव्य के प्रति लापरवाही छोड़े अन्यथा उनके विरुद्ध बर्खास्तगी की कार्रवाई की जाएगी।  राजभर ने...

बर्खास्त होंगे लापरवाह कर्मचारी: परिवहन मंत्री
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 15 Jun 2009 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री राम अचल राजभर ने अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी दी है कि वे कर्तव्य के प्रति लापरवाही छोड़े अन्यथा उनके विरुद्ध बर्खास्तगी की कार्रवाई की जाएगी। 


राजभर ने रविवार को परिवहन निगम और परिवहन आयुक्त संगठन के कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा कि प्रदेश के 13 बस स्टेशन डिपो के निर्माण के लिए 39.12 करोड रुपए अवमुक्त किए गए हैं और यह कार्य निर्धारित समय में पूरा किया जाए क्योंकि निर्माण में विलंब होने से लागत बढ़ती है। 

उन्होंने कहा कि चालू वित्तीय वर्ष में मई माह तक निगम को गत वर्ष से 56.24 करोड़ रुपए अधिक अर्थात 284.07 करोड़ रुपए की आय हुई है। निगम को 49.32 करोड़ रुपए का शुद्ध लाभ हुआ है। इस दौरान निगम का लोड फैक्टर 76 रहा जो अपने आप में रिकार्ड है।


प्रवर्तन कार्य में और कड़ाई करने का निर्देश देते हुए उन्होंने जालौन में नए बने संभागीय कार्यालय की खराब स्थिति की जांच में विलंब होने पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि इस मामले में शीघ्र जांच कराकर दोषी लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें