class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीवाली पर माया दिखाएगी ‘रामायण-द एपिक’

दीवाली के मौके पर देशवासियों को एनिमेशन का अब तक का सबसे बड़ा धमाल देखने को मिलेगा। माया इंटरटेनमेंट लिमिटेड की ओर से तैयार की जा रही पूरी तरह से एनिमेटेड फिल्म ‘रामायाण- द एपिक’ इसी मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म के लगभग हर शॉट पर काम पूरा कर लिया गया है, कुछ एक फाइटिंग सीन शेष रह गए हैं, जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। इससे पहले पहली एनिमेशन फिल्म के तौर पर हनुमान रिलीज हुई थी। फिल्म के निर्माण में सोहणी सिटी के युवाओं की महत्पवूर्ण भूमिका है।


दीवाली पर फिल्म रिलीज करने की जनकारी देते हुए माया इंटरटेनमेंट लिमिटेड के ग्रुप हेड जय नटराजन ने कहा कि यह इस क्षेत्र की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी और फिल्म उद्योग में एनिमेशन के प्रवेश के आधार को और मजबूती देगी।


इस फिल्म में राम की आवाज मनोज बाजपेयी देंगे, जबकि सीता के लिए जूही चावला की आवाज ली जा रही है। रावण की दबंग आवाज के लिए आशुतोष राणा को चुना गया है। वीर हनुमान को मुकेश ऋषि आवाज दे रहे हैं। निर्देशन चेतन देसाई कर रहे हैं। इस फिल्म को पूरा करने में लगभग ढाई सौ लोगों ने दिन-रात एक किया है। इनमें 100 से ज्यादा माया एकेडमी ऑफ एडवांस्ड सिनेमेटिक्स के छात्र हैं। फिल्म को मुंबई स्थित एमईएल के स्टूडियो में तैयार किया गया है। दो घंटे की इस फिल्म में 4 गाने हैं। संगीत का निर्देशन पंडित जसराज के पुत्र सारणदेव कर रहे हैं। लोगों को अब मणिरत्नम के रावण के बाद साथ माया के रामायण का भी बेसब्री से इंतजार होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दीवाली पर माया दिखाएगी ‘रामायण-द एपिक’