class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किशोरी का हाथ खौलते तेल में डाला

वाराणसी के लोहता थाना क्षेत्र के केराकतपुर नट बस्ती में रविवार को रुपये चुराने के इल्जाम में एक युवक ने अपनी चचेरी बहन का हाथ खौलते हुए तेल में डाल दिया । 
  

इतना ही नहीं, जब घटना के बाद किशोरी के मां—बाप पूछताछ करने आये तो पूरे परिवार ने मिलकर उनकी जमकर पिटाई कर दी । इस मामले में दो लोगों के विरूद्व रिपोर्ट दर्ज कराई गई है । पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि केराकत निवासी बाबूलाल की ग्यारह वर्षीय पुत्रीय ज्योति पड़ोस में रहने वाले ताऊ के  यहां टीवी पर कार्यक्रम देख रही थी। उसी दौरान उसकीर जेब से पैसे चोरी हो गए जिसका इल्जाम उसने ज्योति पर लगाया।  
   

रूस्तम ने शर्त रखी कि खौलते तेल में एक सिक्का डाला जायेगा। यदि ज्योति ने सिक्के को निकाल लिया और उसका हाथ नहीं झुलसा तो माना जाएगा कि उसने रूपये नहीं चुराए हैं । यदि हाथ झुलस गया तो वह कसूरवार मानी जायेगी । सूत्रों के अनुसार , इसके बाद रूस्तम ने जबरन ज्योति का हाथ खौलते हुए तेल में डाल दिये । उसका हाथ बुरी तरह से झुलस गया । पूछताछ के लिए पहुंचे ज्योति के मां—बाप को भी रूस्तम के घरवालों ने कथित तौर पर पीटा । पुलिस दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किशोरी का हाथ खौलते तेल में डाला