class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चांद मोहम्मद को अगवा करने की कोशिश, तीन घायल

चांद मोहम्मद को अगवा करने की कोशिश, तीन घायल

धर्म बदलकर अनुराधा बाली उर्फ फिजा से शादी करने वाले और फिर पांच महीने तक अलग रहने के बाद दोबारा फिजा के पास आ जाने वाले हरियाणा के पूर्व उप मुख्यमंत्री चंद्र मोहन उर्फ चांद मोहम्मद को रविवार शाम अगवा करने का असफल प्रयास किया गया। इस दौरान हुई हिंसा में दो पुलिसकर्मियों सहित तीन लोग घायल हो गए।

मोहाली पुलिस ने बताया कि 100 लोगों की भीड़ ने फिजा के घर से चांद मोहम्मद के अपहरण का प्रयास किया, जहां वह लगभग पांच महीने के बाद वापस लौटे हैं। घटना की सूचना मिलने पर सहायक उपनिरीक्षक सोहन सिंह के नेतृत्व में एक टीम घटनास्थल पर पहुंची जहां भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया ।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि अपने बचाव में सिंह को गोली चलानी पड़ी जो हिसार निवासी अशोक कुमार के पैर में लग गई। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फेज 11 के थाना प्रभारी उपनिरीक्षक दीपेंद्र सिंह के अनुसार भीड़ के हमले में दो हेड कांस्टेबल राम स्वरूप और स्वर्ण कुमार भी घायल हो गए।

भीड़ द्वारा कथित तौर पर इस्तेमाल किए गए एक वाहन को पुलिस ने जब्त कर लिया है।  इससे पहले रविवार को शिव सेना के सदस्यों ने फिजा के घर के बाहर प्रदर्शन किया। थाना प्रभारी ने कहा कि फिजा और चांद सुरक्षित हैं, जिनके बयान लिए जाने हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चांद मोहम्मद को अगवा करने की कोशिश, तीन घायल