class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलात्कार के आरोप में शाइनी 18 जून तक हिरासत में

बलात्कार के आरोप में शाइनी 18 जून तक हिरासत में

हिन्दी फिल्मों के अभिनेता शाइनी आहूजा को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। उन पर उनके घर में काम करने वाली नौकरानी ने बलात्कार का आरोप लगाया है।

अपनी नौकरानी के साथ बलात्कार के आरोप में मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने बॉलीवुड एक्टेर शाइनी आहूजा को 18 जून तक हिरासत में भेज दिया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि नौकरानी की प्राथमिक जांच में उस पर यौन हमला करने की पुष्टि होने के बाद आहूजा को गिरफ्तार किया गया।

रविवार रात आहूजा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। उन्हें दिन में मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किए जाने की संभावना है। अधिकारी ने बताया कि आहूजा ओशीवारा उपनगर में रहते हैं। उनके घर पर काम करने वाली नौकरानी ने आरोप लगाया था कि आहूजा ने रविवार दोपहर उसके साथ बलात्कार किया। नौकरानी ने शिकायत में कहा है कि घटना के दौरान घर पर कोई नहीं था।

अधिकारी के अनुसार, नौकरानी को देर रात चिकित्सकीय जांच के लिए ले जाया गया। ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ और ‘गैंगस्टर’ नामक फिल्मों में अभिनय कर चुके आहूजा विवाहित हैं। दर्शकों ने उन्हें टीवी पर प्रसारित होने वाले कुछ कार्यक्रमों में जज की भूमिका में भी देखा है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शाइनी 18 जून तक हिरासत में