class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शराब पीने के लिए चलाई गोलियां,आरोपी गिरफ्तार

लगातार दूसरे दिन पब में शराब पीने को लेकर हुए विवाद में एक ने पब कर्मियों पर लगातार तीन गोलियां चलाईं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर, उसे गिरफ्तार कर लिया है। साइबर सिटी में देर रात पब में घुसने को लेकर लगातार दूसरे दिन हुई मारपीट या गोलीबारी की घटना है।


बीती रात करीब ढाई बजे फरीदाबाद निवासी रविन्द्र पुत्र बलजीत सिंह अपने दोस्तों के साथ सहारा मॉल स्थित वाइब्रेंट नामक पब में पहुंचा। वहां पहुंचने पर देर होने की बात कहकर उन्हें अंदर जाने से पब कर्मियों ने मना किया। कहासुनी के बाद युवक वापस लौट गया, लेकिन देख लेने की धमकी दे डाली। कुछ देर बाद जब पब कर्मी व मैनेजर बाहर निकले तो युवक ने उन्हें रोका और एक के बाद एक लगातार तीन गोलियां फायर की। हालांकि, इसमें कोई जख्मी नहीं हुआ, लेकिन देर रात मॉल के बाहर लगातार दूसरे दिन शराब पीने को लेकर झगड़े ने यह साफ कर दिया कि इसके चाहने वाले किसी भी हद तक जने से पीछे नहीं रहते हैँ। गौरतलब है कि मॉल्स में बने कुछ पब्स व बार को देर रात तक खुले रखने की इजाजत सरकारी प्रावधान के तहत है।

इसके लिए अतिरिक्त लाइसेंस फी चुकाने के बाद कोई भी बार या पब मालिक देर रात तक खुली रख सकता है। लेकिन, इस कारण शहर में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ने लगा हे। पुलिस आयुक्त ने बताया कि गोली चलाने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है। उधर, डीईटीसी आरबीएस तेवतिया ने देर रात पब्स व बार में जाने वालों को प्रवेश से पहले उनकी टाइमिंग के बारे में पता करने की सलाह दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शराब पीने के लिए चलाई गोलियां,आरोपी गिरफ्तार