फोटो गैलरी

Hindi Newsनिम्बाल्कर हत्याकांड: पाटिल का आवास सील

निम्बाल्कर हत्याकांड: पाटिल का आवास सील

सीबीआई ने कांग्रेस नेता पवनराजे निम्बाल्कर की हत्या के मामले में गिरफ्तार राकांपा के वरिष्ठ नेता और सांसद पदमसिंह पाटिल के दक्षिण मुंबई स्थित निवास को शनिवार को सील कर दिया। वकील एजाज खान ने बताया...

निम्बाल्कर हत्याकांड: पाटिल का आवास सील
एजेंसीSat, 13 Jun 2009 03:19 PM
ऐप पर पढ़ें

सीबीआई ने कांग्रेस नेता पवनराजे निम्बाल्कर की हत्या के मामले में गिरफ्तार राकांपा के वरिष्ठ नेता और सांसद पदमसिंह पाटिल के दक्षिण मुंबई स्थित निवास को शनिवार को सील कर दिया।

वकील एजाज खान ने बताया कि सीबीआई का एक दल पाटिल के दक्षिण मुंबई के कोलाबा स्थित आवास पर तलाशी लेने गया था। चूंकि आवास बंद था इसलिए सीबीआई ने मकान को सील कर दिया और उसके बाहर एक गार्ड को तैनात कर दिया।

पाटिल को सीबीआई ने छह जून को गिरफ्तार किया था। पाटिल को रविवार को पनवेल में मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया जाएगा क्योंकि उनके रिमांड की अवधि समाप्त हो रही है।

पाटिल को इस मामले में गिरफ्तार किए गए पारसमल जैन के बयान के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। जैन ने कहा था कि उसे पाटिल ने निम्बाल्कर की हत्या का आदेश दिया था और इसके लिए पैसे का भुगतान किया था।

सीबीआई इस मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसमें पाटिल, जैन, मोहन शुक्ला, दिनेश तिवारी और सतीश मनडाडे शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें