class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वो गश खाकर सेट पर गिर पड़े..

वो गश खाकर सेट पर गिर पड़े..

आज की डेट में फिल्मी सितारे छींक भी दें तो खबर बन जाती है। ऐसे में अगर कोई अभिनेत्री सेट पर शूटिंग के दौरान बेहोश होकर गिर पड़े तो आप समझ ही सकते हैं कि खबर का आलम क्या होगा। बाद में पता लगता है कि फलां अभिनेत्री को ज्यादा काम करने या फिर कमजोरी के कारण चक्कर आ गया था। अभी कुछ ही दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। इसके बाद खबर आयी कि करीना कपूर लगातार 36 घंटे शूटिंग कर रही थीं। उधर, टीवी सेट पर एक शो की शूटिंग के दौरान पारुल चौहान भी गश खाकर गिर पड़ीं। उनके को-स्टार राम कपूर उन्हें हाथों में उठाकर बाहर तक लाए। यानी सितारों पर काम का दबाव साफ देखा जा सकता है। कहीं यह काम का प्रेशर ही है या कुछ और। इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों के अनुसार फिल्मी सितारे पहले प्रचार आदि के लिए गॉसिप सेक्शन का सहारा लिया करते थे। एक दूसरे से नोक-झोंक या फिर गिले-शिकवे की बातों से उनके हिस्से में अच्छे खासे गॉसिप्स आ जाते थे, जिससे उन्हें पब्लिसिटी मिल जाती थी, लेकिन अब ट्रेंड बदल रहा है। अब सितारों को पब्लिसिटी के साथ दर्शकों की साहनुभूति भी चाहिये, जो उन्हें इस तरह के सच या कहें तो बनावटी सच से मिलने लगी है।

पब्लिसिटी का नया फंडा
फिल्म के सेट पर कई अभिनेत्रियां बेहोश हो चुकी हैं। इनमें हॉट करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा के किस्से पुराने हैं। करीना कपूर साइज जीरो पाने के बाद से दो फिल्मों के सेट पर बेहोश हो चुकी हैं। बेहोशी में दूसरा नाम प्रियंका चोपड़ा का है, जो अपनी फिल्म ‘वाट्स योर राशि’ की शूटिंग के दौरान बेहोश हो गई थीं। हाल ही में मुग्धा गोडसे मधुर भंडारकर की एक फिल्म ‘जेल’ की शूटिंग करजत में कर रही थीं और इसी दौरान वो बेहोश हो गईं। यानी मुग्धा ने भी बेहोशी के फंडे सीख लिये हैं। 

हॉलीवुड भी इससे परे नहीं
हॉलीवुड की  एंजेलिना जोली फिल्म ‘ए माइटी हार्ट’ की शूटिंग करते हुए बेहोश हो गई थीं। फिल्म ‘साल्ट’ की शूटिंग के दौरान जब वह फिर से बेहोश हुईं तो उनका तर्क था कि इराक से लॉस एंजेलिस का लम्बा सफर तय करने के कारण ऐसा हुआ। 

हां, मेरी तबीयत ठीक नहीं
कई अभिनेत्रियां फिल्म की शूटिंग के दौरान बीमार पड़ जाती हैं या वह कार दुर्घटना का शिकार हो जाती हैं। पिछले दिनों फिल्म ‘दे दना दन’ की शूटिंग के दौरान कैटरीना कैफ को फ्लू हो गया। दिग्गज मानते हैं कि कुछ सितारे बीमारी का स्टंट करते हैं। हाल ही में बेहोशी की घटनाओं से टीवी के शोज की टीआरपी काफी बढ़ी। ‘झलक दिखला ज’ के सेट पर पारुल चौहान अचानक बेहोश हो गईं। तो क्या दर्शक कभी इस फंडे को समझेंगे?

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वो गश खाकर सेट पर गिर पड़े..