class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं: राजनाथ

पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं: राजनाथ

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी के कई नेताओं द्वारा मीडिया में बयानबाजी पर कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि पार्टी अनुशासनहीनता को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी। 

उन्होंने लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली हार को स्वीकार करते हुए कहा कि पार्टी प्रमुख विपक्षी दल के रूप में उभर कर आई है। राजनाथ सिंह ने पार्टी के कुछ नेताओं द्वारा मीडिया में दिए गए बयानों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि पार्टी किसी भी स्तर पर अनुशासनहीनता को सहन नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि इस तरह के बयानों से मीडिया में पार्टी के बारे में गलतफहमी फैली है और पार्टी अनुशासनात्मक कार्रवाई से पीछे नहीं हटेगी।

इससे पहले कुछ मीडिया चैनलों के अनुसार पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर हार के कारणों के बारे में पूछते हुए सभी पदों से इस्तीफा भी दिया है। मीडिया ने जब राजनाथ सिंह से पूछा कि क्या यशवंत सिन्हा ने उनके पास अपना इस्तीफा भेजा है तो उन्होंने साफ कहा कि अभी तक मेरे पास इस्तीफा नहीं पहुंचा है। हालांकि उन्होंने कहा कि हो सकता है पेरे कार्यालय में पहुंच गया हो लेकिन मैने अभी तक नहीं देखा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं: राजनाथ