class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टेस्ट ड्राइव के नाम पर स्कोडा लेकर फरार

एक शातिर दिमाग युवक टेस्ट ड्राइव के बहाने नई स्कोडा कार लेकर फरार हो गया। उसने बकायदा कंपनी से एक पते पर गाड़ी मंगवाई और मौका पाते ही कंपनी के कर्मचारी को धक्का मारकर गाड़ी लेकर रफूचक्कर हो गया। 
कृष्णा ऑटोमोबाइल्स को किसी व्यक्ति  ने खुद को राजीव बताते हुए फोन किया कि उसे स्कोडा कार लेनी है और ट्राई के लिए गाड़ी सेक्टर-50 के मकान नंबर-1432 के नीचे भिजवा दी जाए। कंपनी का कर्मचारी पंकज दिन में करीब साढ़े बारह बजे कार लेकर बताए हुए पते पर पहुंच गया। यहां पंकज को करीब 27-28 साल का एक युवक मिला। उसने अपनी पहचान राजीव के तौर पर बताई और गाड़ी को अच्छे तरीके से देखा। उसने ट्राई लेने की इच्छा जाहिर की और चाबी ले ली। पंकज को उसने साथ वाली सीट पर बैठने के लिए कहा। पंकज दूसरी तरफ कार में बैठने के लिए जाने लगा, इसी बीच युवक खुद ड्राइविंग सीट पर बैठ गया। पंकज ने रोकने की कोशिश की, लेकिन धक्का मारकर वह गाड़ी लेकर भाग गया।


पंकज ने पुलिस को फोन किया। चारों ओर मैसेज तुरंत फ्लैश कर दिया गया, लेकिन गाड़ी का कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने पंकज की शिकायत पर सेक्टर-34 थाने में मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस उस बदमाश की उस नंबर के जरिए तलाश कर रही जांच, जिस नंबर से उसने फोन करके गाड़ी मंगवाई थी। पंकज के मुताबिक इस नंबर से पिछले दो दिनों से एजेंसी को फोन आ रहे थे कि ट्राई लेने के लिए गाड़ी भेज दो।


पहले भी हुई है ठगी
इससे पहले भी एक शातिर दिमाग व्यक्ति  एक लग्जरी गाड़ी लेकर फरार हो गया था। मामला सेक्टर-7 के कार बाजार का था। गुप्ता कार बाजार से गाड़ी की ट्राई लेने के लिए एक व्यक्ति खुद ड्राइविंग करने लगा। कुछ दूरी पर जा कर उसने कार रोक दी और साथ बैठे कर्मचारी को उसने कहा कि कार में कुछ आवाज आ रही है। कार बाजार का व्यक्ति जैसे ही आवाज देखने के लिए नीचे उतरा तो शातिर दिमाग व्यक्ति  गाड़ी भगाकर ले गया। इस व्यक्ति  का आज तक कुछ पता नहीं चल पाया और न ही पुलिस को गाड़ी मिली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टेस्ट ड्राइव के नाम पर स्कोडा लेकर फरार