class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोई मेरी शादी करा दे..

सेक्टर-42 में वीरवार को करीब डेढ़ घंटे तक सैकड़ों लोगों के साथ पुलिस वालों की सांसे रुकी रहीं। प्यार में पागल एक युवक मार्केट में लगे करीब डेढ़ सौ फुट ऊंचे टेलीकॉम टावर पर चढ़ गया। सेक्टर 47 के रहने वाले करण दीप का कहना था कि वह अपने ही सेक्टर की एक लड़की से प्यार करता है लेकिन उसने शादी से इनकार कर दिया है। ऐसे में जब तक वह शादी के लिए तैयार नहीं होगी वह नीचे नहीं उतरेगा। देखते ही देखते वहां लोगों का हुजूम लग गया।

उसके माता-पिता भी मौके पर पहुंच गए। दोनों ही बीमार चल रहे हैं। थोड़ी देर बाद पुलिस भी पहुंच गई।
कमांडो ने बचाई जान जब यह घटना हुई तो सीआईडी में तैनात चंडीगढ़ पुलिस का एक कमांडो सेक्टर-42 मार्केट में किसी निजी काम से गया था। वह भी मौके पर पहुंच गया। करीब एक घंटे के बाद युवक ने पानी मांगा और कमांडो, राजेश को मौका मिल गया। पानी लेकर वह धीरे-धीरे ऊपर चढ़ने लगा और युवक के पास पहुंच गया। जब वह पानी पीने लगा तो राजेश ने उसे पकड़ लिया। उसके पीछे चढ़े और लोगों ने भी युवक को काबू कर लिया।

पुलिस देखती रही तमाशा
सबसे आश्चर्य की बात यह है कि वहां पुलिस के जवानों और अधिकारियों की ओर से कोई कदम नहीं उठाया जा रहा था। स्थानीय लोग ही कंबल और टाट लेकर नीचे खड़े थे कि यदि वह कूदता है तो उसे रोका जाएगा।
कंबल तक पकड़ने के लिए कोई पुलिस वाला नहीं आया। मौके पर न ही कोई जल था और न ही कोई ऐसी प्रशासन की टीम जो इस तरह की स्थितियों से निपटने में माहिर हो।

एक घंटे बाद किया फायर ब्रिगेड को फोन

युवक के टावर पर चढ़ने के करीब एक घंटे बाद सेक्टर-36 के एसएचओ ने फायर ब्रीगेड को फोन किया। 10 से 15 मिनट में अंदर विशेष एचपी टीटीएल वाहन भेजा गया। तब तक युवक को काबू कर लिया
गया था। आश्चर्य की बात यह है कि जनता की ओर से भी फायर ब्रिगेड को कोई फोन नहीं किया गया। हालांकि जब उसे उतारा गया तो सभी ने सफलता पर तालियां बचाईं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोई मेरी शादी करा दे..