फोटो गैलरी

Hindi Newsसानिया अनास्तासिया को हराकर क्वाटर फाइनल में

सानिया अनास्तासिया को हराकर क्वाटर फाइनल में

भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने रूस की पांचवीं वरीय और दुनिया की 31वें नंबर की अनास्तासिया पावलूचेनकोवा को तीन सेट चले मुकाबले में हराकर 2,20,000 डालर इनामी एगोन क्लासिक के क्वार्टर फाइनल में...

सानिया अनास्तासिया को हराकर क्वाटर फाइनल में
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 12 Jun 2009 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने रूस की पांचवीं वरीय और दुनिया की 31वें नंबर की अनास्तासिया पावलूचेनकोवा को तीन सेट चले मुकाबले में हराकर 2,20,000 डालर इनामी एगोन क्लासिक के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया जो साल का उनका दूसरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।
     

गैर वरीय भारतीय ने गुरुवार तीसरे दौर के मुकाबले में 7- 6, 3 - 6, 6 - 2 से जीत दर्ज की। इससे पहले अनास्तासिया ने दूसरे दौर के कड़े मुकाबले में ब्रिटेन की वाइल्ड कार्ड धारक एलेना बाल्चा को दूसरे दौर में 6 - 7, 6 - 3, 7- 6 से हराया था।
     

फरवरी में पटाया ओपन के फाइनल में जगह बनाने के बाद यह सानिया का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। वह पिछले कुछ महीनों से डब्ल्यूटीए टूर्नामेंटों में शुरूआती दौरे से आगे बढ़ने में विफल रही थी। आस्ट्रेलियाई ओपन सहित चार टूर्नामेंटों में उसे दूसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा जबकि तीन टूर्नामेंट में वह पहले दौर की बाधा भी पार नहीं कर सकी।  मैड्रिड ओपन में सानिया क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में ही बाहर हो गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें