class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मीडिया से सुलह करने के मूड में धोनी

मीडिया से सुलह करने के मूड में धोनी

अपनी कप्तानी के शुरुआती दिनों में शान्त और सुलझे हुए स्वभाव वाले धोनी का इस टी-20 विश्व कप में अलग ही रूप देखने को मिल रहा है और यह धोनी भी मानते हैं कि उनके स्वभाव में परिवर्तन आया है। कैप्टन कूल कहने जाने वाले धोनी ने कहा, "हां मैं बदल गया हूं, लेकिन ये तो हर किसी की जिन्दगी का हिस्सा होता है। आखिरकार मैं भी एक इंसान हूं, मुझमें भी कुछ कमियां हैं।"

'एक अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, धोनी के रिश्ते टीम इंडिया के उपकप्तान वीरेन्द्र सहवाग के साथ कुछ ज्यादा अच्छे नहीं हैं।', इस बात पर धोनी खफा हो गए और इसे गलत साबित करने के लिए उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस रखवाई जिसमें टीम के सभी खिलाड़ी मीडिया से मुखातिब हुए। इस प्रेस कांफ्रेंस का उद्देश्य सिर्फ यह बताना था कि टीम में किसी भी तरह के मतभेद नहीं है।

इस बात ने तब और तूल पकड़ लिया जब सहवाग को कंधे की चोट के चलते टीम से बाहर निकाल दिया गया और जब धोनी से इस बारे में पूछा गया तब उन्होंने सहवाग से संबंधित किसी भी सवाल का जवाब देने से साफ इनकार कर दिया। लेकिन अपने इस रवैये को सुधारने के लिए

धोनी ने गुरुवार को हुई प्रेस कांफ्रेंस में पहली बार सहवाग की चोट के बारे में कुछ कहा। उन्होंने कहा, "हमने सहवाग को टूर्नामेंट के शुरुआती दिनों में इसलिए साथ रखा था क्योंकि हम यह नहीं चाहते थे कि वह टीम से बाहर हो जाएं।"

सहवाग के जुड़े सवालों के अलावा उन्होंने कहा कि टीम इंडिया अपनी फील्डिंग को छोड़ कर हर क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। उनके मुताबिक टीम का प्रदर्शन चारों मैचों (लीग और प्रैक्टिस मैच) में अच्छा रहा है। धोनी का कहना है कि टीम इंडिया आगे भी अच्छा प्रदर्शन करती रहेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मीडिया से सुलह करने के मूड में धोनी