class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत के खिलाफ वापसी करेंगे: कोलिंगवुड

भारत के खिलाफ वापसी करेंगे: कोलिंगवुड

टी-20 विश्वकप के सुपर आठ मुकाबले में गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के हाथों सात विकेट से मिली करारी शिकस्त से आहत इंग्लैंड के कप्तान पॉल कोलिंगवुड ने कहा है कि उनकी टीम अब एकजुट होकर रविवार को भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले में वापसी करेगी।

कोलिंगवुड ने माना कि अब उनके लिए टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता कांटो भरा हो गया है। लेकिन उन्होंने साथ ही कहा कि इंग्लैंड के पास ऐसे खिलाडियों की फौज है जो वापसी करने का दम रखते हैं। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि आने वाले मैचों में हम जोरदार वापसी करते हुए टीम को अंतिम चार में पहुंचाएंगे।

कोलिंगवुड ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा कि भारत के खिलाफ होने वाला मैच हमारे लिए आसान नहीं है। हम काफी कठिन ग्रुप में हैं। हमारे खिलाड़ियों को अगले कुछ मैच जीतने ही होंगे। हम यहां से अब कोई और मैच नहीं हार सकते हैं। हमें एक जुट होकर जोरदार वापसी करनी होगी।

इसके साथ ही इंग्लैंड के कप्तान ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कम स्कोर का ठीकरा अपने बल्लेबाजों पर फोड़ते हुए कहा कि कि हमने सोचा था कि नीदरलैंड्स से हारने के बाद हम अपने बल्लेबाजी को ठीक कर लेंगे। लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके। अब हमारे पास सोचने का वक्त नहीं है और बाकी बचे मैचों में हमें अच्छा खेलना ही होगा।

दक्षिण अफ्रीका की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि हम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कहीं नहीं ठहरे। उन्होंने हमें गेंदबाजी, क्षेत्ररक्षण और बल्लेबाजी सभी विभागों में मात दी। वैसे भी जब आप छोटे स्कोर का पीछा कर रहे होते हैं तो सबकुछ आपके मनमुताबिक ही होता है। दक्षिण अफ्रीका ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए जीत दर्ज की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत के खिलाफ वापसी करेंगे: कोलिंगवुड