फोटो गैलरी

Hindi Newsसीए ने किया साइमंड्स के साथ करार खत्म

सीए ने किया साइमंड्स के साथ करार खत्म

ऑस्ट्रेलिया के विवादास्पद ऑलराउंडर के लिए मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। कुछ दिन पहले अनुशासनहीनता के कारण टी-20 विश्वकप से बाहर होने वाले साइमंड्स का अब क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने अनुबंध...

सीए ने किया साइमंड्स के साथ करार खत्म
एजेंसीFri, 12 Jun 2009 12:44 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के विवादास्पद ऑलराउंडर के लिए मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। कुछ दिन पहले अनुशासनहीनता के कारण टी-20 विश्वकप से बाहर होने वाले साइमंड्स का अब क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने अनुबंध समाप्त कर दिया है।

सीए के राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने घोषणा की कि पहले साइमंड्स के साथ 2009-10 सत्र के लिए केन्द्रीय अनुबंध किया गया था। लेकिन इस आलराउंडर की अनुशासनहीनता के कारण टी-20 विश्वकप से उन्हें टीम से बाहर किए जाने के बाद यह अनुबंध समाप्त कर दिया गया है।

ऑस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय चयनकर्ता प्रमुख एंड्रयू हिल्डच ने कहा कि वह अब साइमंडस की जगह तेज गेंदबाज शॉन टेट को 25 खिलाड़ियों की इस सूची में शामिल कर रहें हैं। टेट को पहले घोषित इन खिलाड़ियों की सूची में शामिल नहीं किया गया था, जिसपर टेट ने नाराजगी भी जताई थी।

उन्होंने कहा कि टेट ऑस्ट्रेलिया के वनडे और टी-20  टीम का अहम हिस्सा रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि वह अब इस मौके को भुनाएंगे और बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

गौरतलब है कि साइमंड्स के ऑस्ट्रेलिया वापस भेजे जाने के बाद से ही स्थानीय मीडिया में उनके संन्यास लेने की खबरें प्रसारित हो रही हैं। साइमंड्स ने भी स्वदेश लौटने के बाद कहा था कि वह जल्द ही अपने भविष्य के बारे में कोई फैसला करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें