class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरों ने उड़ाए लाखों की नकदी व जेवरात

कोतवाली सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 26  बी ब्लाक स्थित कारपोरेशन बैंक की मुख्य शाखा से उद्यमी के लॉकर से लाखों रुपए की नकदी और जेवरात चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। उद्यमी ने इस घटना की जानकारी जब बैंक मैनेजर को दी तो मैनेजर ने उन्हें गेट से बाहर कर दिया। पुलिस से शिकायत करने पर बैंक पहुंची पुलिस जांच करने में जुटी है। 2009 में लॉकर से चोरी होने की यह तीसरी घटना है। इसके पहले एक रिटायर्ड डीजीपी और एनआरआई के लॉकर से सोने व हीरे गहने भी चोरी हो चुके हैं।


जानकारी के अनुसार बी-26, सेक्टर 21 निवासी मदन लाल शर्मा की सेक्टर 10 के ई ब्लाक में धर्मवीर एंड संस के नाम से फैक्टरी है। वह रेलवे के लिए सामान बनाते हैं। उन्होंने सेक्टर 26, बी-1 स्थित कारपोरेशन बैंक के मुख्य शाखा में पत्नी निर्मल शर्मा के नाम से 1996 से एकाउंट खोल हुआ है। उन्होंने बैंक में 1641 नंबर का लॉकर भी ले रखा है। मदन शर्मा का कहना है कि उन्होंने लॉकर में 10 लाख रुपए की नकदी और लगभग 12 लाख रुपए कीमत के गहने थे। अंतिम बार उन्होंने 30 मई को लॉकर ऑपरेट किया था।


गुरुवार को करीब 11 बजे वह बैंक पहुंचे और लॉकर खोला तो देखा कि उसमें रखी नकदी और गहने गायब थे। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना बैंक के मुख्य प्रबंधक एस सातू से की तो उन्होंने मदद करने के बजाय उद्यमी को गेट से बाहर करवा दिया। पीड़ित ने इसकी शिकायत कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस से की। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल करने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया इसमें बैंक की लापरवाही नजर आ रही है। मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कारवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोरों ने उड़ाए लाखों की नकदी व जेवरात