class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैबिनेट मंत्री मणिशंकर अय्यर का ई मेल हैक

कैबिनेट मंत्री मणिशंकर अय्यर का ई मेल हैक

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर का ई मेल शरारती तत्वों ने हैक कर दिया है और वे उनकी तरफ से धन भेजने की अपील के संदेश भी भेज रहे हैं।

ई मेल बुधवार को हॉटमेल एकाउंट से आने शुरू हुए और सभी एडरेस बुकों में वितरित हो गए, जिनमें कहा गया है कि मणिशंकर अय्यर की तरफ से कहा गया है कि उनका बटुआ इंग्लैंड में कहीं खो गया है और उन्हें होटल का बिल चुकाने तथा घर वापस लौटने के लिए तत्काल 3500 अमेरिकी डॉलर की जरूरत है।

ई मेल पर मणि नाम से हस्ताक्षर हैं। मणिशंकर अय्यर के मित्र भी उन्हें इसी नाम से बुलाते हैं। शरारती तत्वों ने मणि नाम से ई-मेल भेजकर कहा कि एक सेमिनार के लिए अपनी इंग्लैंड यात्रा के बारे में मैंने आपको सूचित नहीं किया। इसका मुझे खेद है । मुझे आपकी मदद की जरूरत है। जैसे ही आपको मेल मिले, जल्द से जल्द मेरी सहायता करें, क्योंकि होटल जाते समय रास्ते में मेरा पर्स कहीं खो गया, जिसमें मेरा धन और अन्य कीमती सामान था।

मणिशंकर अय्यर इस समय न्यूयार्क में हैं। जब उनसे संपर्क किया गया तो उन्होंने अपना ईमेल हैक किए जाने की पुष्टि की और कहा कि सभी लोग शरारती तत्वों के संदेश को नजरअंदाज कर दें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कैबिनेट मंत्री मणिशंकर अय्यर का ई मेल हैक