class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खुला देह व्यापार का राज

अंबाला-चंडीगढ़ मुख्य मार्ग स्थित होटल राज में पुलिस ने रेड करके देह व्यापार के धंधे में लिप्त पांच लड़कियों, पांच ग्राहकों और एक दलाल को गिरफ्तार किया है। होटल का मालिक अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। लड़कियों में तीन दिल्ली की, एक चंडीगढ़ और एक अंबाला की थी। पांचों काबू ग्राहक अंबाला के रहने वाले हैं। सभी आरोपियों को मंगलवार दोहपर को डेराबस्सी की अदालत में पेश किया गया। यहां से सभी आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।


डीएसपी डेराबस्सी जेएस खेहरा ने बताया कि मंगलवार रात को उन्हें इसकी सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस रात को करीब दस बजे होटल राज में पहुंची। यहां से लड़कियों, ग्राहकों और दलाल को गिरफ्तार किया गया।
दूर तक फैला है धंधा रेड के बाद गिरफ्तार लड़कियों के पते से मालूम होता है कि यह धंधा आसपास तक ही सीमित नहीं था। लड़कियों में तीन एनसीआर की भी शामिल हैं। लड़कियों में नई दिल्ली की दीपाली, चंडीगढ़ की पूजा, गुड़गांव की निशा, फरीदाबाद की टीना व अंबाला कैंट की मोहिंद्र कौर शामिल थीं। ग्राहकों में दविंदर सिंह, जसवीर सिंह, अशोक कुमार, राज कुमार और राजीव कुमार सभी अंबाला कैंट के रहने वाले थे। डीएसपी ने बताया कि लड़कियों ने पूछताछ में बताया है कि वह पिछले डेढ़-दो साल से इस धंधे में हैं। उनकी मुलाकात दलाल सुखविंदर सिंह से हुई थी, जो उन तक ग्राहक पहुंचाता था।


होटल मालिक भी धंधे में शामिल
पुलिस ने बताया कि यह धंधा राज होटल के मालिक राज राणा और दलाल सुखविंदर ¨सह निवासी अंबाला मिलकर चलाते थे। होटल का मालिक राज राणा रेड होने पर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। पूछताछ में सामने आया है कि प्रत्येक ग्राहक से जो भी राशि मिलती थी, उसमें से होटल मालिक को 350 रुपए दिए जाते थे। बाकी के रुपए दलाल व लड़कियां आपस में बांटते थे। अदालत ने भेजा रिमांड पर
गिरफ्तार लड़कियों, ग्राहकों और दलाल को डेराबस्सी की अदालत ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। हालांकि सभी आरोपियों की ओर से अपने-अपने वकील किए गए थे। उक्त वकीलों ने जमानत की मांग की, लेकिन अदालत ने उसे खारिज कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खुला देह व्यापार का राज