class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तानी 'ऐश्वर्या राय' और शाहरुख खान मलेशिया में..

पाकिस्तानी 'ऐश्वर्या राय' और शाहरुख खान मलेशिया में..

पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की 'ऐश्वर्या राय' कही जाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री रीमा खान इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए मलेशिया में हैं। रीमा की मलेशिया में यह दूसरी फिल्म है।

इस फिल्म में वह बॉलिवुड स्टार शाहरुख खान के साथ दिखाई देंगी। यह बाला बॉलिवुड के सुपरस्टारस् शाहरुख और प्रीती जिंटा के साथ मंच पर कदम भी थिरका चुकी हैं।

उन्होंने बॉलिवुड में काम करने के कई ऑफर्स ठुकरा दिए हैं। रीमा को फिल्मों में किसिंग और बिकिनी पहनना रास नहीं आते। उनका कहना है कि वो पहले मुस्लिम हैं और उनका धर्म व संस्कृति इसकी इजाजत नहीं देते। उनका ये भी मानना है कि अगर उन्होंने ऑफर्स स्वीकार कर लिए होते तो उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का ज्यादा अनुभव होता पर वो इस तरह की प्रसिद्धि नहीं चाहती।

1993 से अब तक लगभग 200 फिल्मों में रोल निभा चुकीं रीमा एक जानी-मानी प्रोडयूसर और निर्देशक भी हैं। 29 वर्षीय यह खूबसूरत बाला लक्स, कोलगेट और पेप्सी जैसे कई अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों में भी काम कर चुकी हैं।

उनके द्वारा पहली निर्देशित और प्रोडयूस की गई फिल्म, 'कोई तुझसा कहां ' की शूटिंग 2005 में मलेशिया में हुई थी। इस फिल्म को 2006 में लक्स स्टाइल अवॉर्डस् में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के अवॉर्ड से नवाजा गया है। यह पाकिस्तानी ऐश्वर्या सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और निर्देशक की ट्रॉफी भी जीत चुकी हैं।

रीमा अपनी दूसरी फीचर फिल्म 'कितनी हसीन है जिंदगी' की शूटिंग के लिए जून अंत तक मलेशिया में ही रहेंगी। इस रोमांटिक फिल्म में वह लोकप्रिय पाकिस्तानी अभिनेता मुअम्मर राणा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग पुतराज्य, लांगकवी,मलक्का और केमरोन हाइलैंड्स पर की जाएगी। 

मलेशिया की खूबसूरती से प्रभावित इस अभिनेत्री का कहना है कि मलेशिया उन्हें अपना दूसरा घर लगता है। वह 2003 में एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए पहली बार मलेशिया आई थीं। उनका कहना है, "मलेशिया की खूबसूरती और लोगों का अपनापन मुझे यहां खींच लाता है। मुझे यहां आकर बड़ा आनंद मिलता है।"

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पाकिस्तानी 'ऐश्वर्या राय' और शाहरुख खान मलेशिया में..