class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जद (यू) नेता सत्येन्द्र के परिवार ने की सीबीआई जांच की मांग

बिहार में जनता दल (यूनाइटेड) के नेता सत्येन्द्र सिंह के अपहरण तथा कथित हत्या की गुत्थी पटना पुलिस अब तक सुलझा नहीं पाई है। ऐसे में सत्येन्द्र सिंह के परिजनों ने इस मामले की जांच केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग करते हुए पूर्व सांसद विजय कृष्ण तथा उनके पुत्र चाणक्य की गिरफ्तारी की मांग की है।

सत्येन्द्र सिंह के बड़े भाई गिरीश कुमार सिंह ने पत्रकारों को बताया कि बिहार पुलिस अब तक सत्येन्द्र का पता नहीं लगा पाई है, जबकि वह कह रही है कि सत्येन्द्र की हत्या कर दी गई है तथा उसके शव को गंगा नदी में फेंक दिया गया है। परंतु पुलिस अब तक उसके  शव को भी बरामद नहीं कर सकी है।

इधर, राज्य के अपर पुलिस महानिदेशक नीलमणि ने बताया कि विजय कृष्ण के नौकर गगन ने गंगा नदी के जिस गाय घाट में सत्येन्द्र के शव को फेंकने की बात पुलिस को बताई है वहां तथा कई अन्य स्थानों पर सोमवार से नौ सेना की एक टीम शव खोजने का कार्य कर रही है। उन्होंने बताया कि बुधवार को पटना के राघोपुर के पास गंगा नदी से तीन शव बरामद किए गए हैं परंतु अब तक उनकी पहचान नहीं हो सकी है।

उल्लेखनीय है कि पिछले 23 मई को सत्येन्द्र सिंह का अपहरण किया गया था। इस मामले की जांच में पुलिस को पूर्व सांसद विजय कृष्ण तथा उसके पुत्र चाणक्य का हाथ होने की जानकारी मिली थी।

इधर, विजय कृष्ण ने पटना जिला न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दायर की परंतु न्यायालय ने मंगलवार को पुलिस से केस डायरी की मांग कर दी, जिससे विजय कृष्ण को कोई राहत नहीं मिली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सत्येंद्र के परिवार ने की सीबीआई जांच की मांग