फोटो गैलरी

Hindi Newsसहवाग ने माना आईपीएल के दौरान लगी थी चोट

सहवाग ने माना आईपीएल के दौरान लगी थी चोट

सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने स्वीकार किया कि वह टी-20 विश्व कप में खेलने के लिये फिट नहीं हैं और उनके कंधे में आईपीएल सेमीफाइनल के दौरान चोट लगी थी।  आईपीएल में दिल्ली...

सहवाग ने माना आईपीएल के दौरान लगी थी चोट
एजेंसीWed, 10 Jun 2009 02:58 PM
ऐप पर पढ़ें

सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने स्वीकार किया कि वह टी-20 विश्व कप में खेलने के लिये फिट नहीं हैं और उनके कंधे में आईपीएल सेमीफाइनल के दौरान चोट लगी थी। 

आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान सहवाग टी-20 विश्व कप में नहीं खेल पाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ आईपीएल सेमीफाइनल के दौरान तब घायल हो गया था जब मैंने गेंद रोकने के लिये डाइव लगायी थी। 

डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ सेमीफाइनल तीन सप्ताह पहले 21 मई को दक्षिण अफ्रीका में खेला गया था जिसमें दिल्ली की टीम बुरी तरह हार गयी थी। 

कोच गैरी कर्स्टन ने चोट को ग्रेड वन टियर करार दिया और अब जिस तरह से सहवाग के उपचार के लिये तत्परता दिखायी जा रही है उससे सवाल पैदा होता है कि पिछले तीन सप्ताह से उन्हें फिट करने के लिये किसी तरह की चिकित्सा क्यों उपलब्ध नहीं करायी गई।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सहवाग विशेषज्ञ चिकित्सक को दिखाने के लिये दक्षिण अफ्रीका रवाना होंगे लेकिन पहले उन्हें लंदन के चिकित्सकों को दिखाया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें