class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोलकाता के भूत रेस्त्रां में जल्द होगा भूतों का दीदार

कोलकाता के भूत रेस्त्रां में जल्द होगा भूतों का दीदार

इस नवंबर में यदि आप हावड़ा में एक राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे स्थित खंडहर रूपी मकान में जाएं और वहां प्रवेश करते ही डाइनिंग हाल में मकड़ी के जाले में घिरा मानव कंकाल मिले तो चीखिएगा नहीं।
  

दरअलस, यह एक भूत रेस्त्रां है। यहां मुस्कुराते हुए भूत आपका ऑर्डर लेंगे और दीवारों पर लगी तस्वीरों से निकल कर पिशाच आपके बगल में बैठ जाएंगे। इस भूत रेस्त्रां का निर्माण मशहूर जादूगर पीसी सरकार (जूनियर) कर रहे हैं।

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 6 में एक सुनसान जगह पर इस रेस्त्रां का निर्माण किया जा रहा है और इस साल की दीवाली के बाद से आपको रेस्त्रां में भूत पिशाचों के दर्शन होंगे। यह स्थान कोलकाता से महज कुछ किलोमीटर की दूरी पर ही है ।
    

रेस्त्रां का स्वरूप खंडहरनुमा होगा जिसके परिसर में कब्र होंगी, दीवारों और छोटी खिड़कियों में भुतहा तस्वीरें होंगी और इसका असर विशेष प्रकाश, लेजर किरणों और विशेष रूप से तैयार मॉडलों से और प्रभावशाली किया जएगा।
    

पीसी  सरकार ने बताया कि कल्पना कीजिए वेटर जब अपना सिर काट ले और ग्राहकों से ऑर्डर लेते समय उसे प्लेट में रख दे। या एक पिशाच पास की एक कब्र से निकल कर आए और अचानक आपके बगल में बैठ जाए या एक पिशाच किसी तस्वीर से निकल कर आये और आपसे आपका नाम पूछे ।

पी सी सरकार जूनियर के मुताबिक मेरे भूत बहुत विनम्र होंगे और चीजें बर्दाश्त से बाहर होने की स्थिति में वे किसी को भी किनारे स्थित दरवाजे से बाहर निकलने की अनुमति देंगे। यदि कोई व्यक्ति अंत तक रूका रह जाता है तो वह इस जादू के पीछे के विज्ञान और इसे मनुष्य की करतूत जनकर कम अंधविश्वासी हो जाएगा।

सरकार ने बताया कि रेस्त्रां में आने वाले ग्राहकों को किस्म-किस्म के व्यंजनों का लुत्फ उठाने का अवसर प्राप्त होगा और इसकी विशेषता विश्वस्तरीय वर्चुअल शो होगी। संभवत: यह देश में अपनी तरह का पहला रेस्त्रां होगा। रेस्त्रां सप्ताह में सातों दिन खुला रहेगा और सरकार जूनियर, उनकी जादूगर पुत्री, परिवार के सदस्य तथा उनकी मंडली के सदस्य कार्यक्रमों पर निगरानी रखेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोलकाता के भूत रेस्त्रां में जल्द होगा भूतों का दीदार