class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोहा का शाइनी से बदला!

सोहा का शाइनी से बदला!

बताया जाता है कि शाइनी आहूजा अपने को-स्टार्स के साथ तल्खी का व्यवहार करते थे, अब उन्हें खुद दूसरे के तल्ख व्यवहार का सामना करना पड़ रहा है। सोहा अली खान उनसे अब उन्हीं के अंदाज में बात कर रही हैं।

‘खोया-खोया चांद’ में सोहा शाइनी अहूजा के साथ काम कर रही थीं। उस समय शाइनी उनके साथ काफी रूखा व्यवहार कर रहे थे। अब बतौर हीरोइन सोहा पहले से बेहतर स्थिति में हैं। अब वे शाइनी के साथ उसी तरह का व्यवहार कर रही हैं, जैसा शाइनी  किया करते थे।


सोहा मिलने वालों से बताती हैं कि शाइनी उनसे किस तरह का व्यवहार किया करते थे? ‘गैंगस्टर’ की शूटिंग के दौरान कंगना रानाउत के साथ, ‘हर पल’ में प्रीति जिंटा और ‘हाइजेक’ में एशा देओल के साथ भी उनका व्यवहार ठीक नहीं था। एक सूत्र के अनुसार, ‘खोया-खोया चांद’ की शूटिंग के दौरान शाइनी मेकअप रूम में बैठे रहते थे और सोहा को काफी इंतजर करवाते थे। उस समय उनका करियर ग्राफ ऊंचा जा रहा था। ‘हाइजैक’ और ‘भूल भुलैया’ फ्लॉप होने के बाद उनकी वह स्थिति नहीं रही। जिन हीरोइनों से उन्होंने रूखा व्यवहार किया था, अब उनका जमाना है। खबर यह भी है कि शाइनी ने सोहा, प्रीति  या कंगना के साथ कभी भी रूखा व्यवहार नहीं किया। उनका संबंध सबसे सामान्य था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सोहा का शाइनी से बदला!