class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं अपने काम को लेकर गंभीर हुई हूं

मैं अपने काम को लेकर गंभीर हुई हूं

‘काइट्स’ में हॉलीवुड की हीरोइन बारबरा के साथ ऋतिक की जोड़ी बनायी गयी है। आपका रोल क्या है?
अभी इस बारे में मैं विस्तार से कुछ नहीं बताना चाहती। हां, इतना जरूर कह सकती हूं कि यह डांस को समर्पित एक युवती का रोल है, जो ऋतिक के लिए काफी मददगार साबित होती है।

आप इसमें ऋतिक के सालसा टीचर का रोल कर रही हैं?
प्लीज, मैं इस रोल की खासियत अभी नहीं बता पाऊंगी। फिलहाल इतना जरूर कह सकती हूं, यह पिछले कुछ सालों की बेहद उम्दा और अनोखी फिल्म के रूप में सामने आयेगी।

अनोखी फिल्म से आपका मतलब?
आप फिर बड़ी चालाकी से मुझ से सब्जेक्ट के बारे में जानना चाह रहे हैं। इसकी जानकारी अनुराग जी (निर्देशक अनुराग बसु) आपको दे सकते हैं। मुझे यकीन है कि अनुराग जी की ‘मेट्रो’ की तरह इसकी स्क्रिप्ट की भी काफी तारीफ होगी। फिल्म के भले के लिए राकेश जी (राकेश रोशन) नहीं चाहते कि हम में से कोई इसके सब्जेक्ट का राज खोले।

‘काइट्स’ के अलावा क्या कर रही हैं?
मिलन लुथेरिया की अंडरवर्ल्ड के बैक ड्रॉप में बनने वाली फिल्म में अजय देवगन के साथ मेरा बहुत दमदार किरदार है। भट्ट साहब की अगली फिल्म भी शायद मैं ही करूं।

महेश भट्ट का कहना है कि आप अपने करियर को लेकर पूरी तरह से गंभीर नहीं हैं?
भट्ट साहब मेरे लिए बहुत रेस्पेक्टेड हैं। उन्होंने किस संदर्भ में ये बात कही होगी, मैं समझ नहीं पा रही हूं। फिर भी मैं उन्हें यकीन दिलाना चाहती हूं, मैं पहले की तुलना में अपने काम को लेकर और ज्यादा गंभीर हुई हूं। ‘फैशन’ का मेरा परफॉर्मेस इस बात का प्रमाण है। इन दिनों भी मैं जिन फिल्मों में काम कर रही हूं, वो इस बात को और अच्छी तरह से साबित कर देंगी।

इन दिनों आप खुद से ज्यादा अपने ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के करियर को लेकर व्यस्त हैं?
क्यों, वह कोई बच्चा तो है नहीं। उनके पिता नामचीन कलाकार हैं। उन्हें किसी के गाइडेंस की जरूरत नहीं है। यह सीख उन्हें अपने पिता से ही मिली होगी। वह मेरे अच्छे दोस्त हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उनके हर काम में दखलंदाजी करूं।

फिल्म ‘जश्न’ की शूटिंग के दौरान कई लोगों ने आपको अध्ययन को एक्टिंग का टिप्स देते हुए देखा?
भट्ट साहब की फिल्म है, इसलिए इसके सेट पर कई बार मैं अध्ययन से मिलने चली जाती थी। वहां उससे बातचीत करने का मतलब यह नहीं है कि मैं उसे एक्टिंग टिप्स दे रही थी।

पिछले दिनों आपने अपनी उम्र को लेकर काफी हो-हल्ला मचाया था?
अंग्रेजी के एक दोपहर के अखबार ने बिना मुझ से पूछे ही पब्लिश कर दिया था कि मैं खुद को 23 साल की बताती हूं, मेरी सही उम्र 29 साल है। मैंने खबर छपते ही अंग्रेजी के उस रिपोर्टर को आड़े हाथों लिया। अपना पासपोर्ट दिखाया, तब जाकर गलत खबर छापने के लिए उसने माफी मांगी।

इधर कुछ अखबारों ने आपके ड्रेस सेंस का भी काफी मजाक उड़ाया है?
इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। कुछ नये स्टाइल के पाश्चात्य परिधान पहनना मुझे शुरू से ही पसंद रहा है। किसी के कहने पर मैं उसे पहनना बंद नहीं कर सकती।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं अपने काम को लेकर गंभीर हुई हूं