class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाबालिग के साथ गैंगरेप, चार के खिलाफ मामला दर्ज

मंदिर में पूजा अर्चना के बाद भंडारे के लिए रुकी, एक नाबालिग किशोरी के साथ चार युवकों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया। पुलिस ने मानेसर थाने में मामला दर्ज कर, तफ्तीश शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।


शनिवार को गांव कासन में रहने वाली 15 वर्षीय शांता (काल्पनिक नाम) अपनी बहन व मौसी के साथ पूजा अचर्ना के लिए मंदिर गई थी। पूजा करने के बाद उसकी मौसी व बहन तो लौट गई, लेकिन युवती भंडारे के लिए रुकी रही। कुछ देर बाद उसके घर आने-जाने वाले एक युवक बबलू ने बुलाया। उसने कुछ देर के लिए बातचीत के लिए चलने कहा। इसी बीच वहां एक कार आई और युवक ने उसमें बैठने को कहा। बातचीत के बहाने उसे पहाड़ी पर ले जाया गया। इसी दौरान रास्ते में एक और युवक सोनू मिल गया।

उसने कार रुकवा लिया और वह भी साथ हो गया। सुनसान जगह पर ले जाकर, चोरों युवकों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया और करीब दो घंटे बाद वापस उसी मंदिर के पास छोड़ दिया। इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने अजीत, सोनू, बबलू व धीरज के खिलाफ मामला दर्ज कर, पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए भेजा दिया है। एसएचओ ने बताया कि फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नाबालिग के साथ गैंगरेप, चार के खिलाफ मामला दर्ज