फोटो गैलरी

Hindi Newsग्राम पंचायत के खाली पद भरने को चुनाव प्रक्रिया शुरू

ग्राम पंचायत के खाली पद भरने को चुनाव प्रक्रिया शुरू

त्रिस्तरीय ग्राम पंचायत के रिक्त पदों के नामांकन फार्म खरीदने को लेकर विकास खंड बहादराबाद मुख्यालय पर गहमा-गहमी रही। समर्थकों की भीड़ के साथ प्रत्याशी नामांकन फार्म खरीदने पहुंचे। विकासखंड के...

ग्राम पंचायत के खाली पद भरने को चुनाव प्रक्रिया शुरू
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 09 Jun 2009 08:39 PM
ऐप पर पढ़ें

त्रिस्तरीय ग्राम पंचायत के रिक्त पदों के नामांकन फार्म खरीदने को लेकर विकास खंड बहादराबाद मुख्यालय पर गहमा-गहमी रही। समर्थकों की भीड़ के साथ प्रत्याशी नामांकन फार्म खरीदने पहुंचे। विकासखंड के गैंडीखाता के ग्राम प्रधान पद पर, रोहाल्की किशनपुर के ग्राम पंचायत सदस्य और लालढांग जिला पंचायत सदस्य पद के लिए मंगलवार को नामांकन फार्मो की बिक्री की गई।

ग्राम प्रधान के लिए आठ, ग्राम पंचायत सदस्य के दो और जिला पंचायत सदस्य के लिए 14 नामांकन फार्म बिके। सहायक चुनाव अधिकारी सुभाष शाक्य ने बताया कि नौ जून से 10 जून तक नामांकन फार्म जमा किए जएंगे। 11 जून को नामांकन फार्मो की जंच होगी। 12 जून को 10 बजे से दोपहर एक बजे तक नाम वापसी और डेढ बजे से सायं पांच बजे तक चुनाव चिन्ह आवंटित किए जएंगे।

उन्होंने बताया कि 22 जून को मतदान और 26 जून को विकासखंड मुख्यालय पर मतगणना होगी। उन्होंने बताया कि जिला पंचायत सदस्य पद के लिए बृजमोहन पोखरियाल, महानंद सिंह ने नामांकन फार्म भरकर मंगलवार को ही जमा करा दिए। सबसे ज्यादा चर्चा पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी राजेंद्र सिंह के नामांकन फार्म खरीदने को लेकर हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें