class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्राम पंचायत के खाली पद भरने को चुनाव प्रक्रिया शुरू

त्रिस्तरीय ग्राम पंचायत के रिक्त पदों के नामांकन फार्म खरीदने को लेकर विकास खंड बहादराबाद मुख्यालय पर गहमा-गहमी रही। समर्थकों की भीड़ के साथ प्रत्याशी नामांकन फार्म खरीदने पहुंचे। विकासखंड के गैंडीखाता के ग्राम प्रधान पद पर, रोहाल्की किशनपुर के ग्राम पंचायत सदस्य और लालढांग जिला पंचायत सदस्य पद के लिए मंगलवार को नामांकन फार्मो की बिक्री की गई।

ग्राम प्रधान के लिए आठ, ग्राम पंचायत सदस्य के दो और जिला पंचायत सदस्य के लिए 14 नामांकन फार्म बिके। सहायक चुनाव अधिकारी सुभाष शाक्य ने बताया कि नौ जून से 10 जून तक नामांकन फार्म जमा किए जएंगे। 11 जून को नामांकन फार्मो की जंच होगी। 12 जून को 10 बजे से दोपहर एक बजे तक नाम वापसी और डेढ बजे से सायं पांच बजे तक चुनाव चिन्ह आवंटित किए जएंगे।

उन्होंने बताया कि 22 जून को मतदान और 26 जून को विकासखंड मुख्यालय पर मतगणना होगी। उन्होंने बताया कि जिला पंचायत सदस्य पद के लिए बृजमोहन पोखरियाल, महानंद सिंह ने नामांकन फार्म भरकर मंगलवार को ही जमा करा दिए। सबसे ज्यादा चर्चा पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी राजेंद्र सिंह के नामांकन फार्म खरीदने को लेकर हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस जिलाध्यक्ष समेत 24 ने नामांकन फार्म खरीदे