class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सैलून की आड़ में देह व्यापार

 सेक्टर-5 में चल रहे सैलून एंड स्पा सेंटर पर सोमवार की शाम एक न्यूज चैनल के स्टिंग आप्रेशन के दौरान देह व्यापार में लिप्त रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। स्टिंग आप्रेशन करने गए मीडिया कर्मियों को सैलून में बंधक बना लिया गया था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मीडिया कर्मियों को रिहा कराया और देह व्यापार के आरोप में 4 युवतियों व एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है।

फिलहाल रैकेट का मुखिया पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। सेक्टर-5 में केसी थिएटर के पास बने एलिसिया सैलून में सोमवार को एक चैनल ने 4 घंटे तक स्टिंग आप्रेशन किया। इस दौरान वहां पर स्पाई कैमरे लगाए गए थे, जिनमें सारी गतिविधियां कैद कर ली गई। स्पा में काम कर रही युवतियों को जब शक हुआ तो उन्होंने मीडिया कर्मियों को बंधक बना लिया। करीब एक घंटे बाद मीडिया कर्मी सैलून में बंधक बने रहे।

मामले की सूचना किसी तरह से पुलिस तक पहुंची तो सैलून में छापा मारकर 4 युवतियों व एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि सैलून से पकड़े गए युवक व युवतियों के खिलाफ देह व्यापार का मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि छापे के दौरान 3 युवतियां व तीन युवक भागने में कामयाब रहे। जांच अधिकारी का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी गई और जल्दी ही सैलून के मुखिया को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सेक्टर-5 के थाना प्रभारी ने बताया कि सैलून में मसाज की आड़ में देह व्यापार चल रहा था। पकड़ी गई युवतियों में से एक रिसेप्शन पर काम करती थी, जबकि अन्य तीन युवतियां मसाज के बहाने देह व्यापार में लिप्त थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सैलून की आड़ में देह व्यापार