फोटो गैलरी

Hindi Newsकैटरीना सलमान से खफा

कैटरीना सलमान से खफा

कैटरीना कैफ यह जान कर बेहद खफा हैं कि सलमान अपनी पुरानी प्रेमिकाओं से अब भी पूरी तरह से अलग नहीं हुए हैं। यही कारण है कि सलमान में पहले जसी उनकी दिलचस्पी अब नहीं नजर आ रही। जब सलमान कैटरीना के करियर...

कैटरीना सलमान से खफा
एजेंसीTue, 09 Jun 2009 02:28 PM
ऐप पर पढ़ें

कैटरीना कैफ यह जान कर बेहद खफा हैं कि सलमान अपनी पुरानी प्रेमिकाओं से अब भी पूरी तरह से अलग नहीं हुए हैं। यही कारण है कि सलमान में पहले जसी उनकी दिलचस्पी अब नहीं नजर आ रही। जब सलमान कैटरीना के करियर ग्रॉफ को ऊंचा करने में मदद कर रहे थे, तब कैटरीना उनकी हर बात मानती थीं। पर अब कैटरीना खुद भी एक स्टार हैं।
 
उधर, सलमान खान के अतीत को देखते हुए लोगों को भी कैटरीना कैफ के प्रति भी उनके संबंधों को लेकर कुछ शक होने लगा है। ऐसी चर्चा है कि कैटरीना के प्रति उनका आकर्षण कुछ कम हो गया है। इसका मुख्य कारण वे हीरो हैं, जिनके साथ कैटरीना काम कर रही हैं। सलमान ने कई बार कैटरीना से कहा कि वह ऐसे हीरो के साथ काम न करें, जिन्हें वह पसंद नहीं करते, पर कैटरीना ने ध्यान नहीं दिया। सलमान को यह बात कुछ ज्यादा जोर से चुभने लगी है। ताजा खबर यह है कि शायद सलमान अपनी पुरानी प्रेमिका सोमी अली की ओर लौटने लगे हैं। कुछ दिनों पहले सोमी अली से मिलने वह न्यूयॉर्क गए थे और काफी दिनों तक उनके साथ रहे भी थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें