class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘पा’ में अमिताभ का रहस्यमय लुक

‘पा’ में अमिताभ का रहस्यमय लुक

फिल्म ‘पा’ में अमिताभ बच्चन के लुक को लेकर क्रेज है या यह निर्माता-निर्देशक की कोई स्ट्रेटेजी है, पता नहीं, पर इतना जरूर है कि अमिताभ के नये लुक को लेकर काफी गोपनीयता बरती जा रही है। सेट तक फोटोग्राफरों को पहुंचने नहीं दिया जा रहा है और हरसंभव प्रयास किया जा रहा है कि यूनिट के सदस्यों को छोड़कर इस नये लुक पर किसी की भी नजर न पड़ने पाए। जिस भी लोकेशन पर शूटिंग की जा रही है, वहां ऐसा ही नजरा देखने को मिल रहा है। मीडिया को वह स्थान तुरंत छोड़ने के लिए कह दिया जाता है। चेतावनी दी जाती है, फोटो खींचा तो कैमरा तोड़ दिया जाएगा। शूटिंग के पूरे क्षेत्र को काले  परदे से ढक दिया जाता है।

हाल ही में दिल्ली में ‘पा’ की शूटिंग थी। हर हफ्ते शूटिंग की जगह बदल दी जा रही थी। सिर्फ एक दिन में द ग्रैंड होटल, डीएलएफ प्लेस मॉल और वसंत कुंज में शूटिंग हुई। अब तक किसी भी फिल्म की सुरक्षा के लिए इतने इंतजाम नहीं किए गए, जितने इस फिल्म के लिए किए जा रहे हैं।

फिल्म के एक सूत्र के अनुसार, इस फिल्म की कहानी अन्य फिल्मों की कहानी से हटकर है। यह एक ऐसे बच्चे की कहानी है जो अन्य बच्चों की तुलना में सामान्य रूप से तेजी से बढ़ता है। फिल्म का एक दिलचस्प पहलू यह भी है कि इसमें अभिषेक बच्चन और विद्या बालन अमिताभ के माता-पिता का रोल कर रहे हैं। अमिताभ के लुक के लिए मेकअप आर्टिस्ट हॉलीवुड से बुलाए गए हैं। अमिताभ ने इस फिल्म के बारे में अपने ब्लॉग में लिखा है, ‘मुङो ढाई बजे रात में उठना पड़ता है।’ एक सूत्र के अनुसार, ‘अमिताभ के मेकअप में पांच घंटे लगते हैं और मेकअप हटाने में दो घंटे।’ अमिताभ को कुछ विशेष तरह का भोजन दिया जाता है, ताकि उनके लुक में परिवर्तन न आने पाए। उनके चेहरे पर मेकअप की कई परतें चढ़ानी पड़ती हैं। पसीना न आने पाए, इसका खास ध्यान रखा जाता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘पा’ में अमिताभ का रहस्यमय लुक