class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गलतियों के कारण गंवाया मैच : पोंटिंग

गलतियों के कारण गंवाया मैच : पोंटिंग

आस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने श्रीलंका के हाथों छह विकेट की शिकस्त के साथ वर्ल्ड टवेंटी20 चैम्पियनशिप के पहले दौर से ही बाहर होने के बाद कहा कि उनकी टीम ने मैच में काफी गलतियां की जिसके कारण उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा।

आस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 159 रन बनाये जिसके जवाब में श्रीलंका ने चार विकेट पर खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

पोंटिंग ने मैच के बाद कहा कि हमने काफी गलतियां की। करीबी मैच में इतनी गलतियां करना हमेशा नुकसानदायक साबित होता है। उन्होंने कहा, हमने कई बार जल्दी जल्दी विकेट गंवाये और हमें स्पिनरों के खिलाफ बल्लेबाजी करने में परेशानी हुई। विकेट सूखा था और स्पिनरों ने काफी अच्छी गेंदबाजी।

दूसरी तरफ 42 गेंद में नाबाद 55 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने वाले श्रीलंका के कप्तान कुमारा संगाकारा ने इस जीत का श्रेय टीम प्रयास को दिया।

मैन ऑफ द मैच संगकारा ने कहा, हमारे स्पिनरों ने काफी अच्छी गेंदबाजी। स्पिन हमारा मजबूत पक्ष है जबकि उदाना ने भी अच्छी गेंदबाजी की। हम उन्हें 10 से 12 रन कम पर रोक देते तो अच्छा रहता लेकिन हमारे बल्लेबाजी क्रम को देखते हुए 159 भी मुश्किल नहीं था।

संगकारा ने 32 गेंद में 53 रन की ताबतोड़ पारी खेलने वाले तिलकरत्ने दिलशान की तारीफ करते हुए कहा कि वह पिछले कुछ समय से निरंतर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए भी उसने कुछ अच्छी पारियां खेली थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गलतियों के कारण गंवाया मैच : पोंटिंग