class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साइमंडस की अनुपस्थिति महंगी पड़ी : पोंटिंग

साइमंडस की अनुपस्थिति महंगी पड़ी : पोंटिंग

एंड्रयू साइमंडस के आईसीसी टवेंटी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद आस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि उसकी बहुत कमी खली जिनकी अनुपस्थिति से टीम का संतुलन बिगड़ गया।

आस्ट्रेलिया लीग चरण में वेस्टइंडीज और श्रीलंका दोनों से मैच गंवाने के बाद चैंपियनशिप से बाहर हो गया। उसे साइमंडस की कमी खली जिन्हें टीम अनुशासन तोड़ने के कारण स्वदेश भेज दिया गया था।

पोंटिंग ने कहा कि इससे हमारी टीम का ढांचा गड़बड़ा गया। वह खेल के इस प्रारूप में सर्वष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। ऐसे में यदि आप उस जैसे खिलाड़ी को गंवाते हो इससे काफी परेशानी होती है।

आस्ट्रेलियाई कप्तान ने हालांकि कहा कि यह टीम की सामूहिक असफलता है। उन्होंने कहा कि हम इसे हार का एक कारण या बहाना नहीं मानते । हमारे पास 14 अन्य खिलाड़ी थे जिन्हें उसकी अनुपस्थिति में आगे बढ़कर प्रदर्शन करना चाहिए था। हम ऐसा करने में सक्षम थे और पहले भी जब हमने कुछ बेहतरीन खिलाड़ी गंवाये तब भी हमने ऐसा किया।

उन्होंने कहा कि मैंने वास्तव में टीम में किसी भी समय यह बात नहीं सुनी कि साइमंड टीम में नहीं है इसलिए मुझे नहीं लगता कि हमारे किसी खिलाड़ी के दिमाग में यह बात थी। लेकिन आप जब उस जैसे खिलाड़ी को खोते हैं तो निश्चित तौर पर इससे बड़ी शून्यता आती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:साइमंडस की अनुपस्थिति महंगी पड़ी : पोंटिंग