class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कई बांग्लादेशी नेता दाऊद के करीबी: एजेंसी

कई बांग्लादेशी नेता दाऊद के करीबी: एजेंसी

बांग्लादेश की खुफिया एजेंसी डिटेक्टिव ब्रांच (डीबी) ने खुलासा किया है कि देश के कुछ राजनेता और प्रभावशाली लोगों के माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम के साथ गहरे संबंध हैं।

द डेली स्टार ने डीबी के उपायुक्त मुनीरूल इस्लाम के हवाले से यह जानकारी देते हुए बताया है कि इन राजनेताओं और प्रभावशाली लोगों के नामों का खुलासा हाल ही में गिरफ्तार दाऊद के दो गुगरें से पूछताछ के दौरान हुआ। इस्लाम ने जांच के इस चरण में इन लोगों के नामों का खुलासा करने से इनकार कर दिया।

मुनीरूल ने बताया कि उन्हें भारत तथा बांग्लादेश से सेलफोनों से एसएमएस के जरिए धमकी मिली है कि इस मामले की जांच का काम आगे न बढ़ाया जाए। डीबी ने 27 मई से अब तक दाऊद के तीन गुर्गो को गिरफ्तार किया है, जिन्हें हत्या समेत विभिन्न आपराधिक मामलों में या तो दोषी ठहराया गया है या आरोपी बनाया गया है।

उपायुक्त ने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है कि नेताओं तथा अन्य लोगों के दाऊद के साथ किस तरह के संबंध हैं। हालांकि पुलिस को संदेह है कि ये लोग दुबई में अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए दाऊद के साथ गहरे संबंध रख रहे हैं। इस बीच डीबी ने मोहम्मदपुर के कृषि मार्केट से आरिफ हुसैन नाम के दाऊद के एक और गुर्गे को शनिवार की रात गिरफ्तार किया है। हुसैन भारत का नागरिक है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कई बांग्लादेशी नेता दाऊद के करीबी: एजेंसी