class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत खिताब बचाये रखता है तो यह चमत्कार होगा: शास्त्री

भारत खिताब बचाये रखता है तो यह चमत्कार होगा: शास्त्री

पूर्व भारतीय कप्तान रवि शास्त्री को लगता है कि भारत यदि आईसीसी वर्ल्ड टवेंटी20 चैंपियनशिप में खिताब बचाने में सफल रहता है तो यह किसी चमत्कार से कम नहीं होगा क्योंकि क्रिकेट के इस छोटे प्रारूप में किसी भी समय पासा पलट सकता है।

इस पूर्व आलराउंडर से जब टूर्नामेंट में भारत की संभावना के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा कि यदि भारत अपना खिताब बचाये रखता है तो यह चमत्कार होगा।

इस बीच विरोधी टीमें भारत के खिलाफ जीत के लिये kब्लू पिंट्रl तैयार करने लग गयी हैं क्योंकि इस सप्ताह के आखिर से सुपर आठ का महत्वपूर्ण चरण शुरू होना है।

भारत का अगले दौर में पहुंचना तय है और इस चरण में उसका मुकाबला आस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज या श्रीलंका (12 जून), इंग्लैंड (14 जून) और दक्षिण अफ्रीका (16 जून) से हो सकता है।

टवेंटी20 का चरित्र भले ही चंचल हो लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम को दावेदारों में सबसे आगे माना है।

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी अपने मजबूत पक्षों के साथ मैदान में उतरने की रणनीति अपनाकर प्रतिद्वंद्वियों को सोचने के लिये मजबूर किया है। विरोधी टीमें ऐसे में उन कुछ क्षेत्रों पर काम कर सकती हैं जिनमें भारत को थोड़ा कमजोर माना जाता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत खिताब बचाये रखता है तो यह चमत्कार होगा: शास्त्री