class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 48 रन से हराया

इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 48 रन से हराया

केविन पीटरसन की अगुआई में शीर्ष क्रम के प्रभावी प्रदर्शन के बाद सटीक गेंदबाजी की बदौलत इंग्लैंड ने हालैंड के हाथों मिली शिकस्त से उबरते हुए आईसीसी विश्व टवेंटी20 चैम्पियनशिप के ग्रुप बी के करो या मरो के मुकाबले में पाकिस्तान को 48 रन से हराकर सुपर आठ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा है।

चोट के बाद वापसी कर रहे पीटरसन के 38 गेंद में तीन छक्के और पांच चौकों की मदद से 58 रन के अलावा ल्यूक राइट :34: और ओवस शाह :33: की पारियों के दम पर इंग्लैंड ने पांच विकेट पर 185 रन चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा किया जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम कप्तान यूनिस खान की नाबाद 46 रन की जुक्षारू पारी के बावजूद निर्धारित ओवरों में सात विकेट पर 137 रन ही बना सकी।

यूनिस ने 31 गेंद का सामना करते हुए पांच चौके जड़े। इंग्लैंड की ओर से तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड ने 17 रन देकर तीन विकेट चटकाए।  इंग्लैंड ने इसके साथ अगले दौर में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है जबकि पाकिस्तान को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए नौ जून को हालैंड को हर हाल में हराना होगा

अगर पाकिस्तान हालैंड को हरा देता है तो ग्रुप की तीनों टीमें एक़-एक मैच जीत लेंगी और अगले दौर में पहुंचने वाली दो टीमों को फैसला नेट रन रेट के आधार पर होगा। इंग्लैंड की सटीक गेंदबाजी के आगे पाकिस्तान के बल्लेबाज सांर्ष करते दिखे और टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाने के कारण कभी लक्ष्य के आसपास भी नहीं दिखी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 48 रन से हराया