class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला जगरुकता शिविर का आयोजन

स्वयं सेवी संगठन जन सेवा वाहिनी एवं हरियाणा राज्य समाज कल्याण वोर्ड के सहयोग से मोती कालोनी सूर्या नगर सेहतपुर में महिला जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। एक सप्ताह चलने वाले जागरूकता शिविर के मुख्य अतिथि पार्षद राजेश तंवर ने राज्य सरकार के तरफ से मिलने वाली तमाम सुविधाओं के बारे में जानकारी दी। सेहतपुर की आंगन वाडी कार्यकर्ता शशी चौहान ने महिलाओं को मिलनेवाली सुविधाओं की जानकारी दी।

कार्यक्रम की अध्यक्षताकर रहे जन सेवा वाहिनी के महासचिव टेकचंद बैंसला ने कहा कि हरियाणा राज्य समाज कल्याण बोर्ड चडीगढ़ के सराहनीय प्रयास इस महिला जागरूता शिविर का आयोजन किया गया है। सप्ताह भर चलने वाले इस शिविर में सभी महिलाएं जो शिक्षा प्राप्त करके जाएं उनका दायित्व बनता है कि उक्त बातों को दूसरो को बताएं।
-----------------------
वूमेन किक्रेट टीम के लिए ट्रायल
फरीदाबाद। महिलाओं की ओपन अंतर जिला किक्रेट प्रतियोगिता के लिए जिला किक्रेट एसोसिएशन वूमन किक्रेट टीम के लिए ट्रायल का आयोजन करने ज रहा है। यह ट्रायल दस जून को कर्मवीर पब्लिक स्कूल  सेक्टर 11 में लिया जएगा।
----------------------
नई नियुक्तियां
फरीदाबाद। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने युवा कांग्रेसी नेता भुपेश रावत को प्रदेश संगठन लेबर सैल का प्रदेश संगठन मंत्री नियुक्त किया है। जबकि पंडित रामेश्वर भारद्वाज को पंचायती राज सैल का महासचिव बनाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला जगरुकता शिविर का आयोजन