class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धोनी अब तक के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एकः सिद्धू

धोनी अब तक के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एकः सिद्धू

पूर्व भारतीय ओपनर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि महेन्द्र सिंह धोनी भारत के अब तक के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक हैं।

संभागीय किक्रेट संगठन द्वारा आयोजित टवेंटी20 स्पर्धा में उभरते हुए खिलाडियों की हौसला अफजाई करने यहां आए सिद्धू ने शनिवार को पत्रकारों से कहा कि धोनी ने भारतीय किक्रेट में नई जान फूंक दी है और वह भारत के अब तक के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक हैं।

धोनी और टीम के विस्फोटक ओपनर वीरेन्द्र सहवाग के बीच मनमुटाव की खबरों को सिरे से नकारते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। टीम इंडिया एकजुट है और यह लंदन में चल रहे टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

सिद्धू ने कहा कि टी20 से इस खेल में नवीनता आ गई है और इसने किक्रेट में रोमांच भर दिया है। इस खेल में खिलाड़ी जिस तरह चौके-छक्के लगाते हैं उससे लोग अचंभित रह जाते हैं। उन्होंने कहा कि युसूफ  पठान जैसे खिलाड़ियों ने तो इसमें कमाल कर दिया है।

एक दौर में खेल प्रेमियों के बीच सिक्सर सिद्धू के नाम से लोकप्रिय रहे इस आक्रामक बल्लेबाज ने हल्के पुल्के अंदाज में कहा कि उन्हें यह नाम पसंद नहीं है क्योंकि अगर इस नाम का मतलब निकाला जाए तो वह गलत होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:धोनी अब तक के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एकः सिद्धू