class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘वीर’ के निर्माता और निर्देशक में ठनी

‘वीर’ के निर्माता और निर्देशक में ठनी

निर्देशक अनिल शर्मा का हाल यह है कि जो भी फिल्म उनके हाथ में आती है, उसका बजट बढ़ा देते हैं, लेकिन ‘वीर’ का बजट बढ़ाना उनके लिए भारी पड़ रहा है। निर्माता विजय गालानी बजट बढ़ाने के लिए तैयार नहीं हैं। इस कारण निर्माता-निर्देशक के बीच संबंध कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं।
हाल ही में पूरी यूनिट एक लंबी शूटिंग के लिए लंदन गई थी। गालानी ने शर्मा को फस्र्ट क्लास का टिकट दिया। शर्मा खुश हो गए, लेकिन शर्मा अपने पूरे परिवार को फस्र्ट क्लास में अपने साथ ले जाना चाहते थे। गालानी ने मना कर दिया। शर्मा ने अपने परिवार के लिए खुद टिकट लिया।

जब लंदन में शूटिंग खत्म हो गई, तब शर्मा ने गालानी से कहा कि वह परिवार के साथ कुछ और दिन लंदन में रुकेंगे और छुट्टी मनाने के लिए न्यूयॉर्क जाएंगे। गालानी ने न्यूयॉर्क जाने और न्यूयॉर्क से फिर लंदन आने के लिए टिकट देने से मना कर दिया। साथ ही उन्होंने शर्मा से साफ-साफ कह दिया कि लंदन में रुकना है तो अपने खर्च पर रुकें। एक सूत्र के अनुसार, शर्मा गालानी के इस रुख पर खुश नहीं हैं, लेकिन उनके पास अपना पैसा खर्च करने के अलावा और कोई  चारा भी नहीं था। शर्मा और गालानी एक-दूसरे से कुछ कह नहीं रहे हैं, क्योंकि बीच में फिल्म के हीरो सलमान खान हैं। चूंकि फिल्म की कहानी सलमान खान ने लिखी है, इसलिए वे नहीं चाहते कि फिल्म में कोई रुकावट आए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘वीर’ के निर्माता और निर्देशक में ठनी